डंपर की टक्कर से बाइक पर सवार पिता पुत्र सहित 4 जनों की मौत,गाँव मे कोहराम

डीग - नगर मार्ग पर गांव रविदास पुरा के पास हुआ हादसा गांव वेढम एक ही परिवार में परिवार की मुखिया पिता और उसके दो पुत्रों की एक साथ मौत होने से शोक की लहर दौड़ गई और बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए।

Oct 22, 2020 - 02:24
 0
डंपर की टक्कर से बाइक पर सवार  पिता पुत्र सहित 4 जनों की मौत,गाँव मे कोहराम

डीग भरतपुर

डीग -21 अक्टूबर डीग - नगर सड़क मार्ग पर रविदास पुरा के पास एक डंपर की टक्कर से बाइक पर सवार पिता पुत्र की मौत हो गई जबकि वहां उनके इंतजार में खड़े उनका एक दूसरा पुत्र और उसका दोस्त   गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए भरतपुर आरबीएम हॉस्पिटल रेफर किया गया जहा भरतपुर में उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार बुधवार की दोपहर नगर की ओर से तेज गति से आ रहे एक डंपर ने गांव रविदास पुरा के पास एक बाइक को तथा बहा खड़े दो युवकों को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार गांव वेढम से  नगर की ओर जा रहे ववलू 24 वर्ष पुत्र रमेश हरिजन और उसके पिता रमेश 55 वर्ष पुत्र नत्थी हरिजन निवासी वेढम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वहां उनके इंतजार में खड़े संजय 26 वर्ष पुत्र रमेश हरिजन निवासी बेढम थाना खोह उप खंड डीग ओर उनका दोस्त केशव निवासी गुड़गांवा  गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए डीग के रैफरल चिकित्सालय मैं दाखिल कराया गया जहां से गंभीर हालत में उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए भरतपुर आर् बी एम हॉस्पिटल रेफर किया गया जहा उन दोनों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद डंपर चालक दुर्घटना स्थल से डंपर को लेकर भाग निकला जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस चौकी वेढम पर नाकाबंदी कर पुलिसकर्मियों ने डंपर को रुकवा कर उसके चालक व खलासी को पकड़कर डंपर सहित नगर पुलिस के हवाले कर दिया है। गांव वेढम एक ही परिवार में परिवार की मुखिया पिता और उसके दो पुत्रों की एक साथ मौत होने से शोक की लहर दौड़ गई और बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए। मृतक रमेश की पत्नी लज्जा देवी का अपने पति और 2 जवान बेटों की मौत के बाद से बेसुध हालत में है जबकि दोनों लड़कों की पत्नियों और उसकी तीन बहनों और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। यह सभी लोग दुर्घटना के समय गांव वेढम से सामान लेने नगर जा रहे थे।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow