आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Mar 11, 2022 - 17:06
Mar 11, 2022 - 17:11
 0
आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

मुंबई। फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया ने गंगूबाई का किरदार निभाया है, जो 1960 के दशक में मुंबई के रेड-लाइट इलाके कमाठीपुरा की शक्तिशाली महिलाओं में से एक थीं। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुईं थी और इसे दर्शकों तथा समीक्षकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने ट्विटर पर फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई के आंकड़े साझा करते हुए लिखा, ‘‘ एक बार फिर वह हमारे दिलों और बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं... फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देखने के लिए टिकट खरीदें...। ’’ आलिया ने भी फिल्म के 100 करोड़ रुपये की कमाई करने का जश्न मनाते हुए एक रेस्तरां से तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की और लिखा ‘‘आप सभी का इतने प्यार के लिए शुक्रिया।’’ फिल्म में विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु माहेश्वरी जैसे कलाकार भी हैं। वहीं, अभिनेता अजय देवगन भी इसमें अतिथि भूमिका में हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow