राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा की सुरक्षा को लेकर चौथे दिन भी समर्थकों के साथ धरने पर बैठे रहे बलराम पावटा

Aug 2, 2022 - 02:18
 0
राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा की सुरक्षा को लेकर चौथे दिन भी समर्थकों के साथ धरने पर बैठे रहे बलराम पावटा

महुआ (दौसा, राजस्थान/ अवधेश अवस्थी) महुआ उपखंड मुख्यालय पर उपखंड कार्यालय के बाहर राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा को जान से मारने की धमकी देने वाले की गिरफ्तारी की मांग के साथ उन्हें सुरक्षा देने की मांग के समर्थन में पावटा निवासी बलराम पावटा का चौथे दिन भी धरना जारी रहा
धरना स्थल पर डॉ किरोड़ी लाल समर्थकों का लगातार  जमावड़ा बढ़ता जा रहा है समर्थकों ने सरकार से मांग की है कि डॉ किरोड़ी लाल मीना की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें तुरंत सुरक्षा प्रदान की जाए 
सोमवार को महवा क्षेत्र के गणमान्य सामाजिक लोगों के साथ भाजपाईयो द्वारा धरना स्थल पर सैकड़ों लोगों ने पहुंच कर माहौल तेज़ी लादी है । शनिवार को धरने पर तीन दर्जन से गणमान्य नागरिक  लोग पहुँचे साथ में तीनों भाजपा मंडलों के अध्यक्ष व महवा प्रधान प्रतिनिधि बंटी गुर्जर पावटा भी धरना स्थल पर दिन भर मौजूद रहे । 

लोगों द्वारा धरने पर बैठे पावटा निवासी बलराम गुर्जर व उनका साथ दे रहे जनाधिकार मंच के ज़िलाध्यक्ष गणेश समलेटी का हौसला बढ़ाया 
इस दौरान महवा देहात मंडल के अध्यक्ष अमर सिंह ने कहा की डा किरोड़ी लाल मीणा  को सुरक्षा ज़रूरी है क्योंकि वो सर्व समाज के हित में न्याय की लड़ाई लड़ते है । 
उसी बीच खेडला मंडल अध्यक्ष राजबहादुर ने कहा की किरोड़ी लाल मीणा के लिये सुरक्षा मॉगना हमारा अधिकार है क्योंकि वो राष्ट हित में बात करते हैं और राष्ट के लोगों की सेवा करते है । 
मंडावर मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिहं ने कहा की किरोड़ी को सुरक्षा ज़रूरी है क्योंकि वो दीन गरीब आमजन की मांगों को उठाने के लिए खुले में घुमते हैं और लोगों के बीच रहते है । 
गणेश समलेटी ने धरना स्थल पर आए सभी लोगों को धन्यवाद करते हुए कहा  की आप लोगों ने हमारा हौसला बढ़ाया है हमे उम्मीद है की महवा विधानसभा क्षेत्र के लोग जागरूक होंगे और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की सुरक्षा के लिये हमारे साथ लड़ेंगे । वहीं धरनार्थी बलराम पावटा ने सभी लोगों का धन्यवाद किया और कहा की मुझे जन अधिकार मंच के ज़िलाध्यक्ष गणेश समलेटी के साथ अब आप सबकी ताक़त मिली है में इस न्याय की लड़ाई मैं अब हटने वाला नहीं हू और लडाई लम्बी लड़ी जायेगी । 
इस अवसर पर भीम आर्मी के सदस्यों ने भी आकर डॉक्टर किरोड़ी की सुरक्षा की मॉग का समर्थन किया । 
इस दौरान धरना दे रहे बलराम पावटा के साथ गणेश समलेटी के साथ सभी लोगों ने राज सभा डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को जान से मारने की धमकी देने वाले की गिरफ्तारी की मांग के साथ उनकी सुरक्षा की मांग करते हुए  भारत माता की जय के नारे लगाये । 
सोमवार को धरने पर अमर सिहं ,राजबहादुर गुर्जर ,कुलदीप सिहं ,नारायण खटाना जीतू शहदपुर शिवराम भापुर धर्मवीर सॉथा विक्की समलेटी रूपसिह हुडला ख़ुशी महबूब ख़ान राजेन्द्र जनोथरिया पावटा ओमप्रकाश जाट समसपुर सहित महवा विधानसभा क्षेत्र के गणमान्य नागरिक व भाजपा कार्यकर्ता  उपस्थित रहे!

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है