सांसद रंजीता कोली के झूठे आरोपों की सीसीटीवी कैमरों ने खोल दी पोल- जलीस

Aug 9, 2022 - 22:04
 0
सांसद रंजीता कोली के झूठे आरोपों की सीसीटीवी कैमरों ने खोल दी पोल- जलीस

कामां (भरतपुर/ राजस्थान) भरतपुर सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर पथराव के मामले के बाद राजनीति गरमा गई है जहां सांसद रंजीता कोली ने कामां विधायक एवं राज्य मंत्री जाहिदा खान पर आरोप लगाए थे जिसके बाद पीसीसी सदस्य एवं पूर्व प्रधान जलीस खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपों का जवाब देते हुए सांसद रंजीता कोली पर  आरोप लगाते हुए जवाब मांगे हैं।
पीसीसी सदस्य एवं पूर्व प्रधान जलीस खान ने कहा कि सांसद रंजीता कोली भरतपुर की प्रथम नागरिक है और उन्हें अपनी पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। विकास कार्यों में रुचि रखते हुए कार्य करना चाहिए जिससे आम जनता के हितों के कार्य हो सके सांसद आए दिन चर्चाओं में रहने के लिए कोई ना कोई ड्रामा कर देती हैं और ड्रामा कर कर वाइ प्लस सुरक्षा हासिल कर ली वर्तमान घटना का सदुपयोग किस श्रेणी की सुरक्षा के लिए होगा। समय बताएगा।


 सांसद की गाड़ी पर पथराव होता है और सांसद की गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो जाते हैं लेकिन किसी के कोई चोट नहीं आती यह भी एक बड़ा सवाल खड़ा करता है। सांसद के साथ सुरक्षा कर्मी मौजूद हैं उसके बाद भी सांसद पर हमला होना सुरक्षा कर्मियों की लापरवाही दर्शाता है और उन सुरक्षाकर्मियों के विरुद्ध केंद्र सरकार को कार्रवाई करते हुए तुरंत प्रभाव से उन्हें निलंबित करना चाहिए अगर यह सुरक्षाकर्मी राजस्थान के होते तो राजस्थान सरकार अब तक उनके विरुद्ध कार्रवाई कर देती लेकिन भाजपा नेता सुरक्षाकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई कराने की मांग नहीं कर रहे हैं इसका मतलब यह सब पथराव की स्क्रिप्ट संदिग्ध प्रतीत होती हे।
 सांसद को अगर ओवरलोड वाहन और अवैध खनन की शिकायत मिल रही हैं तो वह स्थान में प्रशासन को और जिला प्रशासन को साथ लेकर कार्यवाही करा सकती हैं सांसद स्वयं मौके पर पहुंचकर कार्यवाही कर रही हैं जब की सांसद पर पूर्व में भी हमले हो चुके हैं और वह एक महिला हैं उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए लेकिन जानबूझकर चर्चाओं में रहने के लिए कोई नया तरीका ढूंढे।  सांसद रंजीता कोली के दावों की 0सीसीटीवी कैमरे ने पोल खोल दी है


सांसद ने जो आरोप लगाए कि 100 से 200 गाड़ियां खनन सामग्री की निकल रही है जो आरोप सरासर गलत निकले हैं सीसीटीवी कैमरे में रात्रि को मात्र दो दर्जन के करीब गाड़ियां निकलती हुई नजर आ रही है जिनकी पुलिस और प्रशासन जांच कर रहा है। सांसद दिल्ली से आते समय कोसी से नंदगांव तक यूपी में ओवरलोड के विरुद्ध कार्रवाई करा सकती थी वहां तो भाजपा की सरकार है लेकिन सांसद ने यूपी बोर्ड क्रॉस कर 100 मीटर दूर राजस्थान में ओवरलोड पर कार्रवाई कराने की जो ड्रामेबाजी की है उसका पूरा पूरा खुलासा उसी रात्रि को होगया था।  अगर सांसद की मंशा सही होती तो यह यूपी में ओवरलोड गाड़ियों पर कार्रवाई करवा देती लेकिन इन्हें तो कामां में ड्रामा कर पॉपुलरिटी हासिल कर सुरक्षा में वृद्धि चाहिए।
सांसद के साथ सुरक्षाकर्मियों के साथ साथ भरतपुर के मीडियाकर्मी भी मौजूद थे और उन सभी के बीच में सांसद की गाड़ी पर हमला होना सरासर गलत बात है किसी की इतनी हिम्मत नहीं है जो सुरक्षाकर्मियों और मीडिया कर्मियों की मौजूदगी में सांसद की गाड़ियों पर पथराव की घटना को अंजाम दे दे। सांसद सड़क पर बैठकर रात्रि को धरना दे रही है जो एक सांसद को पद की गरिमा का ध्यान रखते हुए शोभा नहीं देता। कामां क्षेत्र में प्रशासन द्वारा अवैध खनन पर लगातार अंकुश लगाया है भाजपा सरकार के कार्यकाल में वैध और अवैध कुछ नहीं होता था लेकिन कांग्रेस सरकार में अवैध खनन पर अंकुश लगा है और प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है सांसद रंजीता कोली के सभी आरोप बेबुनियाद और निराधार है जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है