बंदूक की नोक पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला: 38 दिन बाद भी नही हुई कोई कार्यवाई

आरोपी के परिवार की राजनीति में अच्छी पकड़ होने के चलते आरोपियों के खिलाफ नही हो सकी कोई कार्यवाई

बंदूक की नोक पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला: 38 दिन बाद भी नही हुई कोई कार्यवाई

पीड़िता जिला पुलिस अधीक्षक भरतपुर सहित जयपुर सीएमओ आफिस के काट चुकी चक्कर, न्याय के लिये दर दर भटक रही पीड़िता

भुसावर (भरतपुर, राजस्थान/ रामचन्द सैनी) गत महीने अपने नोहरे में कार्य करते समय अचानक से दो युवकों ने आकर पीड़िता को दबोच लिया साथ ही बंदूक की नोंक पर डरा धमका कर बारी बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया साथ ही पूर्व में युवक पीड़िता के साथ कई बार सम्बंध बना चुके है लेकिन घर वालो को जान से मारने की धमकी के चलते कुछ कह नही सकी लेकिन 17 मई को पीड़ित महिला के परिवार जन सभी घर से बाहर गए हुए थे जिसका फायदा उठाकर दोनो युवको ने घर मे अकेली देख महिला के सिर पर कट्टा रखकर सामूहिक दुष्कर्म किया लेकिन उसके चिल्लाने से आसपास के लोग एकत्रित हो गए ।

जिनके चलते युवक चकमा देकर फरार हो गए महिला ने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ भुसावर थाना पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया लेकिन आरोपी की राजनीति में अच्छी पकड़ होने के चलते उनपर कोई कार्यवाई नही हो सकी जिसके महिला ने न्याय के लिये दर दर भड़कना प्रारम्भ किया लेकिन राजनीति के चलते कोई कार्यवाई नही हो सकी साथ ही महिला ने भुसावर सीओ पर कोई कार्यवाई नही करने को लेकर भी बात कही साथ ही महिला ने कहा अगर प्रशासन ने जल्द कोई कार्यवाई नही की तो महिला कोई ठोस कदम उठाने पर मजबूर होगी भुसावर थाना इलाके के गांव नगला बन्द सैंधली की है घटना ।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है