बलात्कार के आरोपी को छुड़ाने आए दर्जनों लोगों ने थाने में किया हंगामा, 60 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में बलात्कार के आरोपी को छुड़ाने के लिए थाने पहुंचे दर्जनों लोगों ने जमकर हंगामा किया तथा कई पुलिसकर्मियों के साथ कथित रूप से मारपीट की। पुलिस ने मामले में करीब 60 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इसकी जनकारी दी...

Apr 29, 2022 - 19:14
Apr 29, 2022 - 19:29
 0
बलात्कार के आरोपी को छुड़ाने आए दर्जनों लोगों ने थाने में किया हंगामा, 60 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में बलात्कार के आरोपी को छुड़ाने के लिए थाने पहुंचे दर्जनों लोगों ने जमकर हंगामा किया तथा कई पुलिसकर्मियों के साथ कथित रूप से मारपीट की। पुलिस ने मामले में करीब 60 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इसकी जनकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार की घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने सनी नामक आरोपी को बृहस्पतिवार दोपहर बाद गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि सनी को छुड़ाने के लिए बजरंग दल के नेता गंगा के नेतृत्व में 50-60 लोग थाना सेक्टर 39 पहुंचे और इन लोगों ने थाने में हंगामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि जब पुलिसकर्मियों ने इन्हे रोकना चाहा तो इन लोगों ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि प्रतीक, पुनीत,पंकज सहित कई पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई। अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में उपनिरीक्षक सुनील शर्मा की शिकायत पर गंगा सहित 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow