आबकारी सीआई की कार्रवाई: अवैध शराब की भट्टियां व 1000 लीटर कच्ची शराब की नष्ट

Jul 5, 2022 - 21:44
 0
आबकारी सीआई की कार्रवाई: अवैध शराब की भट्टियां व 1000 लीटर कच्ची शराब की नष्ट

जहाजपुर (भीलवाड़ा, राजस्थान/ आज़ाद नेब) आबकारी टीम ने कार्यवाही करते हुए क्षेत्र के ग्राम राधिका का बाड़ा में स्थित तालाब किनारे पर तीन देशी शराब निकालने की पुरानी भट्टीयों को नष्ट कर तकरीबन 1000 लीटर उत्तेजित शराब को नष्ट किया।
सर्कल इंस्पेक्टर प्रियंका मीणा ने बताया कि ने बताया जहाजपुर क्षेत्र ग्राम राधिका का बाड़ा में कच्ची शराब बनाने की सूचना मिली।

आज जिला अधिकारी लोकेश जोशी के निर्देशन में ग्राम राधिका बाड़ा में आबकारी टीम ने कार्यवाही की। कार्रवाई के दौरान तालाब की पाल पर अवैध शराब बनाने की तीन भट्टीयां मिली जिनको टीम द्वारा ध्वस्त कर दिया गया एवं तकरीबन 1000 लीटर अवैध कच्ची शराब को मौके पर ही नष्ट कर अनुसंधान जारी किया। कार्रवाई के दौरान पीओ ओम सिंह चुंडावत मय जाब्ते के मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है