परिवार गणगौर मनाने गया था ससुराल, चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

परिवार गणगौर मनाने गया था ससुराल, चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

अजमेर (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) कायड़ श्यामनगर क्षेत्र में  चोरों ने मकान से हजारों की नगदी के साथ ही जेवरात चोरी कर फरार हो गए।   परिवार गणगौर मनाने ससुराल भीलवाड़ा गया था, वापस लौटा तो मकान और अलमारियों के ताले टूटे हुए मिले। सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। 
कायड़ श्याम नगर निवासी प्रदीप कुमार शर्मा पुत्र रामगोपाल ने सिविल लाइंस थाने में शिकायत देकर बताया कि वह अपने परिवार के साथ गणगौर मनाने भीलवाड़ा ससुराल में गए हुए थे। इस बीच चोरों ने मकान सूना देख मकान से 10 हजार रुपए नगदी, सोने की अंगूठियां, सोने के सिक्के, 9 पायजेब की जोड़ियां, 4 चांदी के सिक्के और दो चांदी के गणेश जी चोरी कर फरार हो गए।
पीड़ित के अनुसार जो भी कोई माल की कीमत करीब 2 लाख रुपए है। पीड़ित प्रदीप ने बताया कि जब है परिवार के साथ घर वापस लौटे तो मकान और अलमारियों के ताले टूटे हुए मिले। परिवार द्वारा मामले की सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दी गई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है