अग्रवाल धर्मशाला पिण्डवाड़ा में हुआ फूड सेफ्टी लाइसेंस रजिस्ट्रेशन शिविर का आयोजन

शिविर आयोजन का उद्देश्य खाद्य सुरक्षा मानकों के प्रति जागरूक करना- डॉ. राजेश कुमार

अग्रवाल धर्मशाला पिण्डवाड़ा में हुआ फूड सेफ्टी लाइसेंस रजिस्ट्रेशन शिविर का आयोजन

सिरोही (राजस्थान/ रमेश सुथार) खाद्य सुरक्षा मानकों की जागरूकता और खाद्य सुरक्षा रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस जारी करने के लिए एक दिवसीय शिविर का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला पिण्डवाड़ा में आयोजित किया गया। शिविर में कुल 80 रजिस्ट्रेशन और 10 लाइसेंस बना कर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार के हाथों वितरित किये गये। सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि आयुक्त खाद्य सुरक्षा एवं निदेशक जन स्वास्थ्य चिकित्सा सेवाएं जयपुर के निर्देशानुसार जिले में अग्रवाल धर्मशाला पिण्डवाड़ा में खाद्य सुरक्षा रजिस्ट्रेशन व लाइसेंस के लिए एक दिवसीय शिविर लगाया गया। सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि शिविर में सभी फर्म एवं विक्रेताधारी अपने-अपने लाइसेंस बनवाने के साथ-साथ नवीनीकरण भी करवा सकते हैं। सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि शिविर आयोजन का उद्देश्य खाद्य सुरक्षा मानकों के प्रति जागरूक करना है। शिविर में खाद्य सुरक्षा अधिकारी विनोद कुमार शर्मा, मनीषपाल सिंह ने अपनी सेवाएं दी।

  • व्यापार संघ पिंडवाड़ा ने सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार का किया सम्मान

पिंडवाड़ा में रजिस्ट्रेशन शिविर के शुभारंभ के बाद सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार व खाद्य सुरक्षा अधिकारी विनोद कुमार शर्मा का व्यापार संघ पिण्डवाड़ा की ओर से साफा एवं माल्यार्पण के साथ स्वागत अभिनंदन किया गया।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है