रीट धांधली में बड़े बड़े मगरमच्छों को बचा रही है सरकार- भूतड़ा

प्रदेशाध्यक्ष के हमलावरों पर कानूनी कायवाही कर, रीट परीक्षा धांधली की जाँच सीबीआई से करावे गहलोत सरकार:-भूतड़ा

Feb 8, 2022 - 23:17
 0
रीट धांधली में बड़े बड़े मगरमच्छों को बचा रही है सरकार- भूतड़ा
रीट धांधली में बड़े बड़े मगरमच्छों को बचा रही है सरकार- भूतड़ा

ब्यावर (अजमेर, राजस्थान/जीतेन्द्र ठठेरा) रीट परीक्षा में हुई धांधली की सीबीआई जांच की मांग को लेकर भाजपा का प्रदेश स्तर पर चले रहे चरणबद्ध धरने प्रदर्शन के क्रम में आज जिला कलेक्टर पर भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चे के तत्वाधान में भाजपा अजमेर देहात जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा,ऐसी मोर्चा जिलाध्यक्ष चेतन गोयर के नेतृत्व में जिला कलेक्टर पर धरना,प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया कर महामहिम राज्यपाल के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया।
प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुऐ भाजपा जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि गहलोत सरकार ने स्वयं माना है कि पेपर लीक हुआ है बिका है और जालरोली ने कहा है कि सरकार में बैठे लोग लिप्त है फिर भी इस कि जांच सीबीआई से नही करना साफ प्रतीत होता है कि सरकार बड़े मगरमच्छों को बचाने में लगी है जिसे भाजपा कतई बर्दाशत नही करेगी।
भूतड़ा ने कहा कि गहलोत सरकार का इकबाल खत्म हो गया है पेपर लीक, नकल, बलात्कार, रिश्वत, डकेती, चोरियां के साथ ही माफिया गिरोह पनप रहे है जिसमे उच्च पदों पर बैठे लोगों की लिप्तता नजर आ रही है फिर भी सरकार लगाम लगाने में विफल रही है भाजपा इन विषयों पर चुप बैठने वाली नही है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया के नेतृत्व में इन सारे विषयो को जोरदार व प्रभावी ढंग से उठाने के कारण सरकार चारो ओर से घिरी नजर आई तो श्री पुनिया पर अपने गुंडों से प्राणघात हमला करवाकर डराना चाहती है तो डरने वाले नही है बल्कि सरकार ने ऐसे तत्वों पर कार्यवाही नही की तो परिणाम भुगतने को भी तैयार रहना चाहिये।
भूतड़ा ने कहा कि सरकार द्वारा गिरफ़्तारियाँ, बर्ख़ास्तगी, मुक़दमे और अब रीट लेवल -2 को रद्द करना यह स्वीकारोक्ति नहीं तो क्या है? राजस्थान के इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी धांधली हुई है। बेरोज़गारों के पेट पर लात मारी गई है। अतः इसकी जड़ तक पहुचने के लिऐ सीबीआई की जांच की मांग से सरकार क्यो कतरा रही है।इस प्रदर्शन को जिला महामंत्री पवन जैन,रायचंद बागड़ी,जिलाउपाध्यक्ष भेरू गुजर,सत्यनारायण चोधरी,केकडी प्रधान होनहार सिंह राठौड़ वरिष्ठ नेता राजेन्द्र विनाइकिया,मंत्री मेहन्द्रसिंह मझेवला ने सम्बोधित किया। इस प्रदर्शन के अंत मे मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर विरोध दर्ज कराया।इस अवसर पर ऐसी मोर्चा अजमेर देहात के जिला रवि चोहान,धनराज नायक मण्डल, महामंत्री सन्तोष जाग्रत,सत्येन्द्र यादव,मुकेश घांवरी,प्रमोद शर्मा, विक्रांत सिंह,राजेश्वरी यादव,मंजु गहलोत,डुंगर सिंह रावत,दिलीप नामा,धुलसिंह,दिपक चोहान, ललित आसरवा,प्रकाश माली, विजय दगदी,राकेश नरूका, सन्तोष दगदी, रामेश्वर गहलोत, देवकीनंदन शर्मा, मुलसिंह राजपुरोहित, विपिन गुजराती, रोशन तुनगरिया,बंटी कालोसिया, पवन जींगर,सतीश पारचे,अनिल राठी,पप्पू यादव, मनन गहलोत,
ओमप्रकाश, कैलाश,प्रकाश सोयल,ईश्वर घवल आदि उपस्थित थे। अजमेर रवाना होने से पूर्व कार्यकर्ता अमला मार्ग भवन पर एकत्रित होकर गाड़ियों के काफिले से अजमेर कलेक्टर पहुचे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है