गोविन्दगढ़ पुलिस ने देशी कट्टा 315 बोर मय जिंदा कारतूस सहित एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

Sep 28, 2022 - 14:27
 0
गोविन्दगढ़ पुलिस ने देशी कट्टा 315 बोर मय जिंदा कारतूस सहित एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

गोविन्दगढ़ , अलवर

गोविंदगढ़ पुलिस के द्वारा अवैध हथियारों एवं वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान की पालना में एक टीम का गठन किया गया गठित टीम के द्वारा  शिवशंकर शर्मा उ0नि० थानाधिकारी थाना गोविन्दगढ के नेतृत्व में अवैध हथियार एक देशी कट्टा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूष सहित एक मुल्जिम गिरफ्तार किया गया ।

थानाधिकारी शिव शंकर शर्मा ने बताया कि  मुखबिर की सूचना के अनुसार पुलिस जाप्ता सरकारी कालेज गोविन्दगढ के पास पहुचा जहां पर एक व्यक्ति  मुखवीर के द्वारा बताए हुलिये का आता दिखाई दिया जो कि पुलिस जाप्ता को देखकर भागने लगा जिसे जाप्ते की मदद से पकड़ कर चेक किया तो उसके कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूष मिला इस सम्बन्ध मे उक्त शक्स से  देशी कट्टा 315 बोर मय जिन्दा कारतूस को अपने कब्जे मे रखने बाबत लाईसेन्स व परमिशन के बारे मे पूछा तो नहीं होना बताया। जिसका कृत्य अपराध धारा 3/25 आर्मस एक्ट का बनना पाया जाने पर मुलजिम ओमप्रकाश पुत्र नारायण जाति जाटव उम्र 33 साल निवासी साहनका थाना सीकरी जिला भरतपुर के कब्जे से मिला अवैध देशी कट्टा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूष को जप्त किया ओर मुलजिम ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया गया।
कार्यवाही के लिए गठित टीम में  शिवशंकर एसआई थानाधिकारी  गोविन्दगढ,धर्मेन्द्र कुमार हैड कानि. ,गजाधर कानि. , रामपाल कानि. की अहम भूमिका रही ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................