मीणा-मीना विवाद को लेकर सीकर जिला मीणा समाज द्वारा कल सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा जाएगा ज्ञापन

May 9, 2022 - 01:33
 0
मीणा-मीना विवाद को लेकर सीकर जिला मीणा समाज द्वारा कल सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा जाएगा ज्ञापन

सीकर (राजस्थान/ सुमेरसिंह राव) राजस्थान आदिवासी मीणा सेवा संघ सीकर जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र मीणा के नेतृत्व में कल सोमवार को मीणा-मीना विवाद को निपटाने की मांग को लेकर जिलेभर की तहसीलों का मीणा समाज मुख्यमंत्री के नाम सीकर कलेक्टर को ज्ञापन सौपेगा। संघ प्रदेश संयोजक सुरेश मीणा किशोरपुरा व  जिला अध्यक्ष वीरेंद्र मीणा ने बताया कि सोमवार  सुबह 9.30 बजे समाज के लोग बांडियाबास स्थित मीणा धर्मशाला में एकत्रित होंगे।

इसके बाद यहां से स्टेशन सड़क होते हुए कलेक्ट्री पहुंच कर जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। उन्होनें बताया कि प्रदेश में लंबे समय से चल रहे मीणा-मीना विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, हाल ही यूपीएससी समेत अनेक भर्त्ती एजेंसियों ने मीणा को एसटी वर्ग में नही मानने के आदेश ने मीणा जाति के साथ अन्याय कर रहे हैं। इससे पूर्व रविवार शाम को जिलेभर की तहसील अध्यक्ष व सचिव ने समाजबंधुओं से जनसम्पर्क करके अधिकाधिक संख्या में पहूंचने की अपील की हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है