नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने वाले का मर्डर: दुकान में घुस कर तलवार से वार कर गला काटा

आरोपी बोले:- "गुस्ताखी नबी की एक सजा, सिर तन से जुदा" पीएम मोदी को भी दी धमकी

Jun 29, 2022 - 01:12
Jun 29, 2022 - 01:31
 0
नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने वाले का मर्डर: दुकान में घुस कर तलवार से वार कर गला काटा

उदयपुर (राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) राजस्थान के उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने वाले एक शख्स का मर्डर कर दिया गया। टेलर का काम करने वाले शख्स का मंगलवार दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसकर बदमाशों ने कई वार किए, फिर गला काट दिया। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है।

नाप देने के बहाने दुकान में घुसे:- कन्हैया लाल तेली (40) का धान मंडी स्थित भूत महल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम की दुकान है। मंगलवार दोपहर करीब 2:30 बजे दो बाइक सवार दो बदमाश आए। नाम देने का बहाना बनाकर दुकान में प्रवेश किया। कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने हमला बोल दिया। एक के बाद एक उन पर आधा दर्जन वार किए मौके पर ही कन्हैया लाल ने दम तोड़ दिया। इसके बाद दोनों बदमाश फरार हो गए।

तीन थानों का जाब्ता मौके पर:- सूचना पर धान मंडी समेत सूरजपोल और घंटाघर थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस के आला अधिकारी व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से सबूत जुटाए। घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने एसपी को फोन कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही।

6 दिन नहीं खोली थी दुकान:  कन्हैयालाल गोवर्धन विलास इलाके का रहने वाला  था। 10 दिन पहले उसने बीजेपी से हटाई गई नूपुर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसके बाद से विशेष समुदाय के लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। कन्हैयालाल लगातार धमकियों से परेशान था। 6 दिनों से उसने अपनी टेलर की दुकान नहीं खोली थी। उसने पुलिस को धमकियां देने वाले युवकों के बारे में नामजद रिपोर्ट दी थी। पुलिस ने उसे संभल कर रहने का बोलकर गंभीरता से नहीं लिया था।

आधा दर्जन इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात:- कलेक्टर ताराचंद मीणा, एसपी मनोज चौधरी मौके पर पहुंचे। हाथीपोल समेत आधा दर्जन इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। लोग मौके पर प्रदर्शन करने भी पहुंचे। खेरवाड़ा से पुलिस की अतिरिक्त टूकड़ियो को बुलाया गया। शहर के 5 इलाकों में बाजार बंद कर दिए गए हैं।

पुलिस कर रही है रिकॉर्ड की जांच:- एसपी उदयपुर मनोज चौधरी ने कहा सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस जाब्ता लगाया दिया गया है। बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है। जो भी अपराधी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल परिवार से बात नहीं हुई है। एसपी ने कहा कि मृतक से जुड़े सभी रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। कुछ आरोपियों की पहचान हुई है। टीम भेज दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है