दो बार करवाया एबॉर्शन और करते थे गाली-गलौच, पवन सिंह की दूसरी पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, तलाक तक पहुंची बात

भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह इस समय काफी मुश्किलों से घिरे हुए है। फिल्म में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले पवन सिंह रियल लाइफ में काफी फ्लॉप साबित हुए है। अक्षरा सिंह के साथ अफेयर से लेकर उनकी दूसरी शादी सब उनके लिए मुसीबत ही लेकर आई। पवन सिंह की...

दो बार करवाया एबॉर्शन और करते थे गाली-गलौच, पवन सिंह की दूसरी पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, तलाक तक पहुंची बात
भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह इस समय काफी मुश्किलों से घिरे हुए है। फिल्म में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले पवन सिंह रियल लाइफ में काफी फ्लॉप साबित हुए है। अक्षरा सिंह के साथ अफेयर से लेकर उनकी दूसरी शादी सब उनके लिए मुसीबत ही लेकर आई। पवन सिंह की पहली पत्नी ने सुसाइड कर लिया था जिसके कारण वह एक साल तक अकेलेपन में रहे और इस अकेलेपन को दुर अक्षरा सिंह ने किया। दोनों इस बीच काफी नजदीक आ गए लेकिन कुछ ही महीनों मे दोनों का ब्रेकअप भी हो गया।
आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई संगीन आरोप लगाए है वहीं उनकी दूसरी शादी भी टूटने के कगार पर पहुंच गई है। पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की थी और उनकी पत्नी ने भी एक्टर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। दोनों के तलाक की वजह को लेकर कहा जा रहा है कि एक्टर पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को काफी प्रताड़ित करते थे। तलाक की अर्जी डालने के बाद कोर्ट की सुनवाई की पहली तारीख पर खुद पवन सिंह कोर्ट नहीं पहुंचे जिसके कारण उन्हें अगली तारीख दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,एक्टर ने खुद तलाक की अर्जी डाली है और वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह को पीटते और गाली-गलौच करते थे। शादी के बाद दो बार उन्होंने उनका एबॉर्शन भी करवाया है।