रक्तवीर संगीता गौड़ ने तैतीस वीं बार किया ब्लड डोनेट

रक्तवीर संगीता गौड़ ने तैतीस वीं बार किया ब्लड डोनेट

राजगढ़ ( अलवर, राजस्थान)  रा.उच्च.मा.विद्यालय तालाब (अलवर) में कार्यरत व्याख्याता संगीता गौड़ (रक्तवीर) ने आज 33 वी बार ब्लड डोनेट किया। संगीता गौड़ लोगों की जान बचाने का  मिशन बना चुकी हैं।
 उनका कहना है कि किसी की जान बचाने के लिए यदि उनके शरीर से खून का कतरा कतरा भी काम आ जाये तो वो हँसकर  अपने शरीर से खून की एक एक बूंद भी देने के लिए तैयार हैं।  गौड़ अब तक दो हजार तिरेपन लोगों को ब्लड उपलब्ध करवा चुकी हैं और लगभग चार हजार सात सौ लोगों को मोटीवेट कर ब्लड डोनेट करवा चुकी हैं।

यही एक तरीका है जिससे लोगो के दिलो में लहू बनकर ज़िंदा रहने का

 इस मौके पर संगीता गौड़ द्वारा संदेश दिया गया कि ब्लड डोनेशन ये एक बहुत ही पुण्य का कार्य है।  इसमें हम सभी को आगे आना चाहिए।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है