रेवाड़ी पुलिस ने 440 ग्राम गांजा व 130 ग्राम भांगपत्ती बेचते 2 युवक किए गिरफ्तार: एक मोटरसाइकिल जप्त

May 28, 2022 - 13:08
 0
रेवाड़ी पुलिस ने 440 ग्राम गांजा व 130 ग्राम भांगपत्ती बेचते 2 युवक किए गिरफ्तार:  एक मोटरसाइकिल जप्त

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो युनिट रेवाड़ी ने शहर के मोहल्ला उत्तम नगर से एक युवक को नशीला पदार्थ गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव बगथला हाल उत्तम नगर निवासी योगेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से 440 ग्राम गांजा व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। वही डहीना चौकी पुलिस ने गांव कंवाली से भी एक युवक को भांग पत्ती बेचते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव कंवाली का ही रहने वाला आशीष उर्फ गोलू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से 130 ग्राम भांग पत्ती बरामद की है।
जांचकर्ता ने बताया कि रेवाड़ी युनिट को सुचना मिली कि योगेश कुमार निवासी बगथला थाना कसौला हाल उतम नगर रेवाडी अपनी मोटरसाइकिल पर गुरुद्वारा वाली गली में नजदीक जल घर के पास उतम नगर में खड़ा होकर नशीला पदार्थ गांजा बेच रहा है। सूचना के बाद टीम मौके पर पहुंची तो एक नौजवान लड़का मोटर साइकिल के पास खडा था जिसके दाहिने हाथ मे सफेद रंग की पोलीथीन थी जो पुलिस पार्टी को देखकर एकदम तेज कदमों से चलने लगा। पुलिस टीम ने युवक को काबू कर लिया और नामपता पुछा तो उसने अपना नाम योगेश कुमार निवासी बगथला थाना कसौला जिला रेवाडी हाल उतम नगर रेवाड़ी बतलाया। तलाशी के दौरान सफेद रंग के पोलीथीन से 440 ग्राम गांजा बरामद हो गया। माडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
दूसरी घटना में डहीना चौकी पुलिस को सूचना मिली कि गांव कंवाली में एक युवक भांग पत्ती बेच रहा है। सूचना के आधार डहीना चौकी इंचार्ज एएसआइ भागीरथ ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी युवक गांव कंवाली निवासी आशीष उर्फ गोलू से 130 ग्राम भांग पत्ती बरामद कर ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

रिपोर्ट: जेपी पंडित

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है