दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे रोड की पुलिया के नीचे मिला सात दिन पुराना सड़ा गला शव: क्षेत्र में फैली सनसनी

Sep 27, 2022 - 22:59
Sep 28, 2022 - 02:03
 0
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे रोड की पुलिया के नीचे मिला सात दिन पुराना सड़ा गला शव: क्षेत्र में फैली सनसनी

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ अमित कुमार भारद्वाज)अलवर जिले के नोगावां पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत रसगण गांव के पास दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के समीप अंडरपास में  एक युवक का शव  मिलने से सनसनी फैल गई। अज्ञात बदमाश टैक्सी को लूट कर और चालक की हत्या कर कर शव को  दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के समीप पटक गए। शव की पहचान फरीदाबाद निवासी विशाल सिंह पुत्र शिवम् राजपूत टैक्सी चालक के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरीदाबाद निवासी 42 वर्षीय विशाल सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से 19 सितंबर को अलवर के लिए सवारी लेकर आया। अलवर में यह सवारी लेमन ट्री होटल में छोड़ी ।तब तक वह देहली निवासी टैक्सी मालिक के संपर्क में था ।अलवर से  रवानगी होने के बाद इसका संपर्क नहीं हो पाया ।गाड़ी मालिक ने इसकी रिपोर्ट अलवर के अरावली बिहार पुलिस थाने में दर्ज कराई।

अरावली विहार थाना पुलिस को सूचना मिली कि कोई डेड बॉडी रसगन गांव के पास अंडरपास में पानी में पड़ी हुई है पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसकी पहचान विशाल सिंह के रूप में हुई जिसकी रिपोर्ट अरावली बिहार पुलिस थाने में ही दर्ज थी। पुलिस ने परिजनों और टैक्सी मालिक को सूचना दे दी और वह नौगावा पहुंचे। मृतक का पोस्टमार्टम रामगढ़ के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र कराया गया ।
पुलिस के अनुसार  जिस टैक्सी को लेकर जा रहा था उसका पता नहीं चला है तो यह निश्चित रूप से टैक्सी लूट की घटना है। नौगांवा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। नौगावां थानाधिकारी सुनील टांक ने बताया कि इस मामले का शीघ्र खुलासा किया जाएगा। 
इधर टैक्सी मालिक हरविंदर सिंह निवासी दिल्ली ने बताया कि 19 सितंबर को 2:00 बजे एयरपोर्ट से सवारी लेकर अलवर के लिए रवाना हुआ था अलवर 6:30 बजे लेमन ट्री में उसने सवारी छोड़ी उसके बाद 7:30 बजे उससे बात हुई तो वह अलवर से निकल चुका था और बताया कि 12:00 बजे तक दिल्ली पहुंच जाएगा 12:00 बजे जब वह नहीं पहुंचा तो उसकी गाड़ी की लोकेशन रोड पर अज्ञात सड़क पर खड़ी हुई बताई गई थी तब टैक्सी चालक के परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि वह घर पर नहीं आया है । उन्होंने बताया कि चालक विशाल सिंह का शव दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस सुबह के पास मिलने कि सूचना पर वो नौगावां पहुंचे। नौगावा थाने में चालक को हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है