हद से ज्यादा छोटी ड्रेस में शनाया कपूर ने दिए कातिलाना पोज, हॉट फिगर देखकर दिलों में लगी आग, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की लाड़ली बेटी शनाया कपूर का नाम उन स्टारकिड्स में शुमार है जिन्होंने बिना फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे ही लाखो दिलों को अपना दीवाना बना रखा है। शनाया कपूर अब जल्द ही फिल्म निर्माता करण जौहर की नयी फिल्म बेधड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। बीते दिन ही फिल्म

Mar 6, 2022 - 21:48
Mar 6, 2022 - 21:58
 0
हद से ज्यादा छोटी ड्रेस में शनाया कपूर ने दिए कातिलाना पोज, हॉट फिगर देखकर दिलों में लगी आग, देखें तस्वीरें
बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की लाड़ली बेटी शनाया कपूर का नाम उन स्टारकिड्स में शुमार है जिन्होंने बिना फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे ही लाखो दिलों को अपना दीवाना बना रखा है। शनाया कपूर अब जल्द ही फिल्म निर्माता करण जौहर की नयी फिल्म बेधड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। बीते दिन ही फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किये गए हैं। इसी बीच शनाया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को शनाया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों में उनकी पिंक कलर की मिनी ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस टाइट फिटिंग ड्रेस में शनाया अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। तस्वीरों पर अबतक दो लाख के करीब लोग अपना दिल लुटा बैठे हैं और शनाया के हॉट लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन गॉर्जियस, सेक्सी, हॉट जैसे शब्दों से भर हुआ है।
शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें, वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया ऐप इंटाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। प्रोफेशन लाइफ की बात करें तो शनाया कपूर लेबल रितु कुमार और "Naturali" ब्यूटी प्रोडक्ट्स की ऐड में नजर आ चुकी हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow