चौरीचौरा के समाजसेवी ने जिला टॉपर आकाश निषाद को किया सम्मानित

चौरीचौरा के समाजसेवी ने जिला टॉपर आकाश निषाद को किया सम्मानित

चौरीचौरा (उत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल) चौरीचौरा के वरिष्ठ समाजसेवी सन्नी जायसवाल उर्फ बाबू ने सोमवार को हाई स्कूल के जिला टॉपर आकाश निषाद के घर पहुंच पर फूल मालाओं से सम्मानित किया। सन्नी जायसवाल ने बताया कि आकाश निषाद ने जिला टॉपर बनकर पूरे जनपद में चौरीचौरा का नाम रोशन किया।

सम्मानित करने के दौरान सन्नी जायसवाल ने आकाश निषाद को मिठाई खिलाकर 15 हजार रुपये की नगद की आर्थिक मदद की। सन्नी जायसवाल ने कहा कि एक चाट बिक्रेता के पुत्र ने जिला टॉपर को सम्मानित करना गर्व की बात है। इस दौरान अमरेंद्र सिंह, राजन जायसवाल, धीरज यादव, झिनक, मुसिर, हरीलाल यादव, राजकुमार यादव, कासिम अली, वीरेंद्र यादव, अकबर, रामाश्रय यादव, शम्भूनाथ, उस्मान अली, पप्पू यादव, बनारसी जायसवाल, नाजिर समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है