भीलवाड़ा से चोरी ट्रैक्टर ट्रॉली व टैंकर भिनाय से बरामद, आरोपियों सहित खरीदार डिटेन

May 31, 2022 - 05:15
May 31, 2022 - 12:45
 0
भीलवाड़ा से चोरी ट्रैक्टर ट्रॉली व टैंकर भिनाय से बरामद, आरोपियों सहित खरीदार डिटेन

भीलवाड़ा / बृजेश शर्मा 
भीलवाड़ा के रायपुर थाना क्षेत्र से चोरी ट्रैक्टर ट्रॉली व टैंकर को पुलिस ने अजमेर जिले के भिनाय से बरामद कर चोरी के आरोपियों सहित खरीदारों को डिटेन किया है। पुलिस ने आरोपियों की एक कार भी बरामद की है।


भिनाय थानाधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि रविवार को गंगापुर सीओ का मैसेज मिला कि उनके सर्किल के थाने से दो ट्रैक्टर चोरी हुए हैं और सूचना मिली है कि वे भिनाय क्षेत्र में हैं। इस पर घनश्याम शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, केकड़ी और खींव सिंह, वृताधिकारी, केकड़ी के सुपरविजन में स्पेशल टीम का गठन किया गया। सर्च के दौरान टीम को सूचना मिली कि भीलवाड़ा से चोरी ट्रैक्टर ट्रॉली और टैंकर मोहनपुरा चौराहा मसूदा में खड़े हैं और वहां एक क्रेटा गाड़ी भी खड़ी है जिस पर नंबर प्लेट नहीं होकर गुर्जर लिखा है। क्रेटा गाड़ी में सवार लोग चोरी के एक ट्रैक्टर ट्रॉली को खरीदकर कालाहेड़ी की तरफ  जा रहे हैं। इस पर टीम मौके पर पहुंची और चोरी के आरोपियों सहित खरीदारों को डिटेन किया।
पुलिस ने बताया कि मौके से ट्रैक्टर चोरी के आरोपी नारायण पुत्र उगमा जाट निवासी रायपुर भीलवाड़ा, ईश्वर पुत्र उदयराम गुर्जर निवासी ठेकाखेड़ा रतनपुरा थाना करेड़ा जिला भीलवाड़ा, राजू पुत्र हरनाथ गुर्जर निवासी रोडावास थाना रूपनगढ़, जिला अजमेर को डिटेन किया गया। सूचना के आधार पर पुलिस ने क्रेटा गाड़ी का पीछा कर कालाहेड़ी में उसमें सवार नंदाराम पुत्र सोदान गुर्जर निवासी हासियावास थाना गेगल, जिला अजमेर, रघुवीर गुर्जर निवासी अंबिका कॉलोनी घूघरा अजमेर, देवकरण पुत्र रामदेव गुर्जर निवासी कालाहेड़ी मसूदा, जिला अजमेर व लक्ष्मण पुत्र भैरू गुर्जर निवासी कालाहेड़ी थाना मसूदा, जिला अजमेर को मय क्रेटा गाड़ी डिटेन कर चोरी की एक ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद की।
सूचना मिलने पर रायपुर थाने से हेड कांस्टेबल राजेश व मसूदा के सहायक उप निरीक्षक घीसालाल भिनाय पहुंचे। भिनाय पुलिस ने डिटेन आरोपियों सहित बरामद वाहन उनके सुपुर्द कर दिए।
बताया गया है कि डिटेन किए गए आरोपियों में नंदाराम गुर्जर गेगल थाने का हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी है और उस पर करीब 35 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं, जो अभी 4-5 दिन पूर्व ही जेल से जमानत पर रिहा हुआ है।
ये वाहन बरामद
2 ट्रैक्टर, 1 ट्रॉली, 1 टैंकर और बिना नंबरी क्रेटा कार
ये थे पुलिस टीम में :-
भिनाय पुलिस: थानाधिकारी महावीर प्रसाद, सहायक उप निरीक्षक ओमप्रकाश, कांस्टेबल ओम सिंह, शंकर, शिवराज, सुरेश व सुखपाल
रायपुर पुलिस: हेड कांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल सुरेश व ईश्वर
मसूदा पुलिस: सहायक उप निरीक्षक घीसालाल

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................