जब सांसद रंजिता कोली गाड़ी में ही नहीं थी तो कैसे हुआ उन पर हमला: सांसद को पत्र जारी कर मांगे प्रश्नों के जवाब

सांसद के हमले की कहानी पुलिस जांच में निकली झूठी

Aug 17, 2022 - 23:16
 0
जब सांसद रंजिता कोली गाड़ी में ही नहीं थी तो कैसे हुआ उन पर हमला: सांसद को पत्र जारी कर मांगे प्रश्नों के जवाब

भरतपुर (राजस्थान) राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भरतपुर सांसद रंजीता कोली को पत्र जारी कर कामां के धिलावटी गांव में हुए सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर पथराव एवं हमले के संबंध में प्रश्न पूछे हैं जिसके बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। और पत्र के माध्यम से यह भी स्पष्ट हो गया है कि जिस दिन सांसद ने गाड़ियों को रोका उस दिन 2 गाड़ियां भाजपा के अलीगढ़ सांसद की भी रोकी गई थी जिससे स्पष्ट हो गया है कि भाजपा के सांसदों की भी खनन में जमकर गाड़ियां चल रही हैं और भाजपा सांसद की गाड़ियां भी ओवरलोड निकल रही हैं साथ ही हमले की चौथी कहानी भी पुलिस जांच में झूठी पाई गई है जब सांसद खुद ही स्वीकार कर रही हैं की वह गाड़ी से उतर गई तो फिर उन पर हमला कैसे हो गया बहुत सारे प्रश्न हैं जिनके जवाब सिर्फ रंजीता कोली ही दे सकती है  विश्वेंद्र सिंह ने जनता में उठ रहे प्रश्नों के जवाब मांगने के लिए पत्र जारी किया है।

सांसद से पूछे गए प्रश्न.. कृपया सबसे पहले यह बताएं कि कौन से कानून में कौन सी धारा में आपको किसी भी वाहन को चेक करने का अधिकार प्राप्त है ? क्या आप द्वारा बिना किसी अधिकार के किसी का वाहन रोकना अपने आप में अवैध नहीं है ? ।क्या क्रेशर से निकलने वाली गिट्टी  क्रेशर डस्ट के डंपर जिनके पास वैध रवन्ना थे वह अवैध हैं? यह सही है कि ओवरलोड वाहन पर पेनल्टी लगनी चाहिए परंतु क्या ओवरलोड वाहन और अवैध खनन एक ही बात है ?आप यह बताइए कि आपने और आपके के पीए ने क्यों जबरदस्ती और बिना किसी अधिकारी के ट्रकों के सामने और पीछे अपने वाहन लगाए? क्या आपको  बाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा इसलिए दी गई है कि आप सुरक्षाकर्मियों का दुरुपयोग करें ?।आप रात 11:30 बजे अंधेरे में, बिना पुलिस प्रशासन खनन या परिवहन विभाग के अधिकारियों के क्यों वाहनों को चेक करने लगी ?।जब आप खुद ही कह रही हैं कि आप वाहन से पहले ही उतर चुकी थी तो फिर पत्थर मारकर आप पर हमला कैसे हुआ ? यदि आपकी नियत साफ है तो क्यों नहीं आप प्रशासन को साथ लेकर जाती है ? आखिर अकेले जाकर हर बार हमले की कहानी बनाने के पीछे आपका मकसद क्या है? यह चौथी बार है जब आपकी आप पर जानलेवा हमले की कहानी झूठी निकली है। 
आपकी सीआईएसएफ तो कुछ नहीं कर सकी, राजस्थान पुलिस ने आप की झूठी कहानी का पर्दाफाश किया। सीधी बात है आपने अवैध रूप से बिना किसी अधिकार के ट्रक को रोका आपके साथ कोई स्थानीय अधिकारी नहीं होने की वजह से और अंधेरा होने की वजह से आपकी पहचान भी नहीं हो सकी ट्रक वालों ने आप के पीए द्वारा अवैध रूप से आगे पीछे गाड़ी लगाकर रास्ता जाम करने और एक खलासी को बंधक बनाने के कारण आपके खाली वाहन पर पत्थर मारे यह आप पर हमला नहीं आपके पीए द्वारा की गई बेवकूफी का नतीजा है और वैसे आप पर कौन हमला करने की हिम्मत करेगा आपके भाई ने अभी कुछ दिन पहले एक हिस्ट्रीशीटर पर जानलेवा हमला कर दिया। और आप गहलोत साहब से इस्तीफा मांग रही हैं उस मुख्यमंत्री से जिसने ब्रज के पर्वतों की रक्षा के लिए यहां वैध खनन भी बंद कर दिए आपको इस्तीफा मांगना है तो अलीगढ़ के आपकी पार्टी के सांसद से मांगी है जिनकी दो गाड़ियां आपने उस रात पकड़ी जिन ड्राइवर खलासी ने आपके खाली वाहन पर पत्थर मारे वह भी अलीगढ़ सांसद के ट्रक के ही थे मैं तो बहुत चिंतित हूं आखिर आपके पार्टी के सांसद आप पर हमले क्यों करवा रहे हैं?।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है