कोरोना महामारी के चलते प्रशासन हुआ सुस्त मजिस्ट्रेट ने दिखाई सख्ती

Jun 15, 2021 - 00:10
 0
कोरोना महामारी के चलते प्रशासन हुआ सुस्त मजिस्ट्रेट ने दिखाई सख्ती

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान) प्रदेश में अभी कोरोना महामारी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है उसके बावजूद प्रशासन सुस्त नजर आ रहा है तो दूसरी तरफ आम जनता बेखौफ होकर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए भीड़ में जाने से नहीं कतरा रहे हैं।
ऐसा ही एक नजारा आज रामगढ़ तहसील परिसर में देखने को मिला जहां मजिस्ट्रेट सरवन कुमार वकीलों की सूचना पर बाहर आकर देखा तो सैकड़ों की संख्या में तहसील परिसर के अंदर भीड़ मची हुई थी इस पर मजिस्ट्रेट श्रवण कुमार मीणा ने लोगों को लताड़ लगाते हुए रामगढ़ थाना पुलिस को मौके पर बुलवाकर भीड़ को खदेड़ने के निर्देश दिए इस पर और भाई जान क्या हाल है एएसआई हरप्रसाद और पुलिस बल ने लोगों को बाहर खदेड़ा। 
अधिवक्ता ओम प्रकाश चौहान ने मीडिया को बताया कि कोरोना महामारी काल में प्रशासन द्वारा लापरवाही बरतने के कारण तहसील परिसर में बेतहाशा भीड़ बढ़ रही है। इस पूरी कार्यवाही के दौरान तहसीलदार घमंडी लाल मीणा ग्राम पंचायत भवन में नगरपालिका का चार्ज लेने के कारण मौके पर उपस्थित नहीं रहे।

  • रिपोर्ट- योगेश चंद 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................