पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी झड़प फायरिंग में दो लोगो को लगी गोली, डीएमसीएच रैफर

Jan 27, 2022 - 02:56
 0
पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी झड़प फायरिंग में दो लोगो को लगी गोली, डीएमसीएच रैफर

मधुबनी (बिहार/ मो0 कैफ) मधुबनी जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के पिलखावर गाव में बुधवार को दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर खूनी झड़प हुई। जिसमें करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं घायलों में दो व्यक्ति को गोली लगने की सूचना है बाकी धारदार हथियार भाला से घायल हैं घायलों को उपचार के लिए मधुबनी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है कुल चार लोग हालत नाजुक देखते हुए DMCH भेज दिया गया।

  • 5 साल पुरानी है रंजिश

मालूम हो कि 5 साल पूर्व में पिलखवार गांव के एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच बारिश के पानी को बहाने को लेकर विवाद हुई थी जिसमें एक पक्ष के युवक को भाला मारकर घायल कर दिया गया था। जिसके बाद इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से राजनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। वही दोनों पक्षों के विवाद को देखते हुए एक पक्ष के लोगों को ग्रामीण पंचायत के बाद गांव से बाहर जाने को कहा गया था जिसके बाद से सभी गांव को छोड़कर जयपुर में रहने लगे।हम आपको बता दें कि दिनेश यादव उम्र 40 वर्ष जो कि अपनी माता के मरने के बाद उनके कर्म क्रिया के लिए गांव पहुंचे थे।
जिसकी सूचना इन लोगों ने राजनगर थाना को भी दे दी थी। जिसके बाद इन लोगो की सुरक्षा और विवाद ना होने को लेकर चार गार्ड की तैनाती की गई थी।
लेकिन बुधवार को गार्ड की मौजूदगी में ही दूसरे पक्ष के लोगों ने मृतक की क्रिया कर्म कर रहे लोगों पर अचानक हमला कर दिया और गोलियां चलाने लगे जिसमें 4 लोगों को गंभीर रूप से गोली लगने से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल देवनन्दन यादव उम्र 54 दूसरे घायल राजकुमार यादव उम्र 50 तीसरे घायल पपू यादव उम्र 32 चौथे घायल चंद्रकांत यादव उम्र 50 वर्ष और डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए। घायल लोग मिश्री यादव उम्र 60 वर्ष, रामाशीष यादव उम्र 40 वर्ष लोचन यादव उम्र 55 वर्ष घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राजीव कुमार दल बल के साथ पहुंचकर घटना का जायजा लिया उनके साथ करीब 5 थाने की पुलिस भी मौके पर कैंप कर रही है सदर एसडीपीओ राजीव कुमार घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पूरे गांव में पैदल मार्च किए।वहीं घायलों के परिजनों ने कहा कि पुलिस की ओर से अभी कोई सुरक्षा नहीं दिया गया इस वजह से ही विवाद हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गिरफ़्तारी को लेकर पुलिस लगातार गाव में घूम रही है। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। सदर एसडीपीओ राजीव कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर 15 सुरक्षा कर्मी और एक अधिकारी कि यहां तैनाती कर दी गई हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है