भैंस चोरी का आरोप लगा युवक को बांधकर की पिटाई, मामला दर्ज

Feb 28, 2021 - 03:46
 0
भैंस चोरी का आरोप लगा युवक को बांधकर की पिटाई, मामला दर्ज

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) थाने के गांव गंगोरा में  भैस चोरी के आरोप लगा एक युवक की 22 फरवरी को बंाधकर मारपीट कर पूछताछ की है।। जिसको लेकर एकजने ने पहाड़ी थाने में शुक्रवार को रिर्पोट नामजद दर्ज कराई है।
     जानकारी के अनुसार 19 जनवरी  रात्रि को गंगोरा निवासी बलवीर  सिह की (बटकी)भेस को चोर पिकअप में चोरी  करके ले गए। जिसको लेकर गांव व आसपास के पंच पटेलो की पंच पंचायत लगातार चलती रही है।23 फरवरी को गांव नरेगा भवन पर लगी सोैर उर्जा की प्लेटो को चोरी करने पहुचे युवक ग्रामीणो का शोर सुनकर एक जना बलवीर के घर मे जा छुपा जबकि दूसरा भाग जाने मे सफल हो गया।शक के आधार पर एकजने को बंाधकर मारपीट कर भेस चोरो की पूछताछ की गई। जिसकी विडियो बनाकर वायरल की गई है।  
पहाडी थाने मे गंगोरा निवासी  कल्लू पुत्र असाफ ने दर्ज रिर्पोट में गंगोरा निवासी   मुन्ना, हब्बी पुत्र मजीद, फतू पुत्र भूप सिह , शेर पुत्र रहमान को नामजद करते हुए रिर्पोट बताया है की भेस मालिक ने पंचायत में अयूव पुत्र रहमत, सहाबुददीन पुत्र सुलेमान के आधार पर चोरो का खुलासा किया था पंचायत करने वालो में इमरान,अयूव, असपाक, मुस्ताक,रामस्वरूप भेेसेडा, इसलाम, अलीजान, हरिसिह, जुबेर, मास्टर सहीराम, खण्डेवला, आसीन फोजी, दीनू छपरा का नाम बताऐ गए है। गया।पंचो ने फेसले करने के दस दस हजार रूपये भी जमा कराऐ है।बेटो सन्नू का जबरन चोर बनाऐ जाने का आरोप लगाया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................