पिकअप बेचने के बहाने बुलाया, मारपीट कर चार लाख रूपये लूट कर फरार बदमाश

पहाड़ी थाना के कठोल क्षेत्र का मामला

Nov 28, 2021 - 22:27
 0
पिकअप बेचने के बहाने बुलाया, मारपीट कर चार लाख रूपये लूट कर फरार बदमाश

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी ऑनलाइन पिकअप का  विज्ञापन देखकर खरीदकरने आऐ युवको से शनिवार रात्रि को ठग गिरोह ने चार लाख रूपये लूट कर फरार हो गए है।सूचना पर पुलिस ने तलाश शुरू की कोइ्र्र सफलता नही मिल सकी है।पीडित पक्ष ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ रिर्पोट दर्ज करा दी  है।
चूरू जिले के सरदार शहर निवासी विनितरणवीर सिह को  पिकअप गाडी की आवश्यकता थी। जिसने दिल्ली के बी-3 मकान-298 पश्चिम विहार निवासी शिवम शर्मा पुत्र रमेश शर्मा दोस्त से कहॉ शिवम ने ऑनलाइन पिकअप का विज्ञापन देखकर बताऐ नम्बर पर फोन कर बातचीत की जिस पर रवि नाम के व्यक्ति (ठग) ने बातचीत कर सोदा कर लिया। जिसमे उनका सोदा चार लाख रूपये मे हो गया। सरदार शहर से विनित रणधीर अपने दोस्त बीकानेर के डूगरगढ निवासी रफीक को साथ लेकर दिल्ली पहुचा वहॉ से तीनो ठग द्वारा बातऐ पते पर दिल्ली से कामा होते हुए पहाड़ी करीब सांय 4 बजे पहुचे। 
ठग ने पहाडी से कठोल मे पुलियॉ के पास बुला लिया। तीनो कठोल की पुलिया पर पहुचे। वहॉ पिकअप वाले के आने का इंतजार करते रहे। कुछ देर बाद एक युवक बाइक पर आया तीनो को कठोल  से चानियॉ कला जाने वाले कच्चे रास्ते पर ले गया। वहा एक बाइक पर पांच जने ओर आ गए जिन्होने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।तीनो जनो के मोबाइल एक पर्स चार लाख रूपये लूट कर भाग गए। बदमाशो की बाइक पर नम्बर नही थे।सूचना पर पुलिस की गाडी पहुची। घटनास्थल का जायजा लेकर बदमाशो की तलाश शुरू की लेकिन बदमाशो का पता नही चल सका है। 

  • हरनारायण मीणा (थाना प्रभारी पहाड़ी) का कहना है कि:- रात्रि को पिकअप खरीदने आये तीन जनो से मोबाइल व चार लाख रूपये कठोल से चानियॉ कलाजाने वाले रास्ते पर बदमाशो ने लूट लिए है। रिर्पोट दर्ज कर तलाश शुरू करदी है। बदमाशो का पता नही चल सका है। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है