अपना घर सेवा समिति द्वारा साठ जरूरतमंद परिवारों को राशन किटो का किया वितरण

Jul 21, 2021 - 23:40
 0
अपना घर सेवा समिति द्वारा साठ जरूरतमंद परिवारों को राशन किटो का किया वितरण

कामां (भरतपुर,राजस्थान/हरिओम मीणा) अपना घर सेवा समिति इकाई कामां के तत्वाधान में अपना घर आश्रम भरतपुर के संस्थापक डॉ बी एम भारद्वाज के निर्देशानुसार एवं  सेवा इंटरनेशनल यूएसए संस्था के सौजन्य से साठ जरूरतमंद परिवारों को स्वामी हरी चैतन्य पुरी महाराज के मुख्य आतिथ्य  एवं गीता खंडेलवाल नगर पालिका अध्यक्ष , कैलाश लोहिया, उमेश मुद्गल रिटायर्ड प्रिंसिपल एमएसजेकॉलेज के आतिथ्य में राशन कीटों का वितरण किया गया।
अपना घर सेवा समिति कामां के अध्यक्ष संजय जैन बड़जात्या ने बताया कि राशन किट वितरण कार्यक्रम में स्वामी हरी चैतन्य पुरी महाराज ने कहा कि मानव सेवा से बढ़कर कोई दूसरा कार्य नहीं है कोरोना काल ने बहुत कुछ सिखाया है इस काल में भी कई भामाशाहो, दानवीरों, समाजसेवी संस्थाओं ने जहां सेवा के कार्यो के दाब लगाए हैं तो वहीं कई लोगों ने अपनी जेबों के दाब भी लगाए हैं। संस्था के अध्यक्ष संजय जैन बड़जात्या ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि भगवान ने कुछ लोगो को सेवा कार्य के लिए चुना है तो उन्हें भगवान का उपकार मानते हुए सेवा करना चाहिये न कि अभिमान समझ कर।  कार्यक्रम में यूएसए की संस्था सेवा इंटरनेशनल के सहयोग से 14 आवश्यक खाद्य सामग्री यथा आटा, चावल,दाल,चीनी,चायपत्ती मसाले,तेल,साबुन आदि सहित साठ राशन कीटो का वितरण निर्धन,विधवा,विकलांग परिवारों को वितरित की गई। इस अवसर पर रमन आर्य,धर्मवीर वकील,ज्ञानसिंह फौजदार,लक्ष्मण पण्डित, हरि कुम्हेरिया, हरप्रसाद नाटाणी,सुनील तमोलिया अपना घर सेवा समिति के सचिव प्रेम चंद शर्मा, घनश्याम गर्ग ,महेंद्र अरोड़ा इंद्रा जैन बड़जात्या रोहन जैन नैतिक जैन आदि गणमान्य नागरिक व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................