सड़क के बीचोबीच लगा विधुत ट्रांसफार्मर, अनियंत्रित होकर टेंकर पलटा

Oct 23, 2020 - 20:02
 0
सड़क के बीचोबीच लगा विधुत ट्रांसफार्मर, अनियंत्रित होकर टेंकर पलटा

अलवर,राजस्थान 
किशनगढ़बास। कस्बे के समीपवर्ती ग्राम तहनोली के सड़क चौड़ाई करण के बाद विधुत ट्रांसफार्मर सड़क के बीचो-बीच आ जाने से एवं विधुत विभाग की लापरवाही के चलते ग्राम तहनोली में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। इस प्रकार ही एक मामला गुरुवार रात को देखने को मिला। जिसमे एक ट्रैक्टर टेंकर में पानी भरकर रात्रि को तहनोली से बाघोर की तरफ जा रहा था। ट्रांसफार्मर को बचाने के चक्कर मे ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया , जिससे पानी का भरा टेंकर बीच रास्ते मे ही पलट जाने से रास्ता अवरुद्ध हो गया।

गनीमत यह रही कि ट्रेक्टर में बैठे लोग सुरक्षित बच गए। इस बारे में जब सरपँच संजीव कुमार से बात की गई तो उन्होंने ने बताया कि करीब 2 वर्ष पूर्व इस सड़क का निर्माण कार्य एनसीआर प्रोजेक्ट के तहत  शुरू हुआ था जब यह विधुत पोल सड़क के किनारे थे लेकिन सड़क चौड़ाई करण के बाद यह विधुत पोल सड़क के बीच मे आ गए। कई बार पहले भी यहां पर दुर्घटनाए हो चुकी है जिसको लेकर विधुत विभाग के अधिकारियो को कई बार इस विषय मे अवगत कराया गया लेकिन विभाग द्वारा एनसीआर प्रोजेक्ट पर बिजली के पोल हटाने के लिए रुपए जमा नही कराए गए। सरपँच संजीव ने बताया कि बिजली के पोल हटाने की समस्या के समाधान के लिए पंचायत कोष से भी एक लिखित पत्र दिया गया है जिसे करीब 2 माह हो चुके हैं लेकिन अभी तक कनिष्ठ अभियंता द्वारा पोल हटाने का इस्टीमेन्ट नही बनाया गया। जिसको लेकर ग्रामीणों में रोष है। अगर जल्द ही पोल नही हटाए गए तो कभी भी कोई बड़ा हादसा  हो सकता है ।

  • श्याम नूरनगर कि रिपोर्ट 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................