भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी आज डीग में नुक्कड़ सभा कर मांगेंगे भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट

Dec 6, 2020 - 01:45
 0
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी आज डीग में नुक्कड़ सभा कर मांगेंगे भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट

भरतपुर,राजस्थान / पदम चंद जैन 
ड़ीग - नगरपालिका चुनावो में मतदान तिथि निकट आता देखकर प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान जोर पकड़ने लगा है सभी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ घर घर जाकर मतदाताओं से वोट देने की अपील करने में जुटे हुए हैं । कई उम्मीदवार जाति गोत्र रिश्तेदारों और दोस्तों के माध्यम से भी मतदाताओं को अपने पक्ष में राजी करने के लिए जोड़-तोड़ बिठाने में लगे हुए हैं । जिसके चलते पालिका चुनाव में विकास का मुद्दा लगभग  गोण होकर रह गया है ।  

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के ड़ीग नगर पालिका  चुनाव के प्रभारी टीकम सिंह गुर्जर ने कस्बे की  वार्ड संख्या 40 में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगे।  इस दौरान मंडल अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता महामंत्री ओम प्रकाश कौशिक हरपाल सोलंकी , अमर नाथ गुप्ता  एवं  पार्टी प्रत्याशी तथा भारी संख्या में कार्यकर्ता एवम् उनके समर्थक  उनके साथ थे  मंडल अध्यक्ष अनिल गुप्ता के अनुसार पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी रविवार की  दोपहर एक बजे डीग पहुंचकर पालिका चुनावों में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में नुक्कड़ सभाएं कर वोट मांगेंगे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................