डॉक्टर किरोडी लाल मीणा की पहल पर नौवें दिन सलेमपुर में पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा ने कम्बल किए वितरण

Jan 23, 2022 - 16:01
 0
डॉक्टर किरोडी लाल मीणा की पहल पर नौवें दिन सलेमपुर में पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा ने कम्बल किए वितरण
डॉक्टर किरोडी लाल मीणा की पहल पर नौवें दिन सलेमपुर में पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा ने कम्बल किए वितरण

महवा (दौसा, राजस्थान)  राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा  की पहल पर मकर संक्रांति के अवसर पर शुरू हुए  गरीब, असहाय एवं जरूरतमंद लोंगों को शनिवार को भी कम्बल वितरण अभियान के नौवें दिन महुआ उपखंड क्षेत्र के सलेमपुर गांव में पूर्व प्रधान राजेन्द्र मीना एवं कार्यकर्ताओं द्वारा कोराना की गाइडलाइन की पालना करते हुए  कम्बल वितरण किये गए।  कम्बल पाकर ग्रामीणों ने खुशी जाहिर की। ग्रामीणों ने राज्य सभा सांसद की इस अनूठी पहल की सराहना करते हुए कहा कि कड़ाके की ठंड में यह असहायों की सच्ची सेवा है। 
पूर्व प्रधान राजेंद्र  मीना ने बताया कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है, राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीना के द्वारा प्रतिवर्ष मकर सक्रांति के अवसर  शुरू से ही  दान पुण्य किए जाते हैं। उसी की पहल पर यह कंबल वितरण  कार्यक्रम  किया गया है।
 इस अवसर पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष राज बहादुर सिंह, मंडल मंत्री शैतान सिंह गुर्जर, लखन सूबेदार, पूर्व सरपंच निर्भय सिंह, हरगुन, हरख्याल, हंसराज, गिलहारी,लखन,वीरेंद्र, विवेक शर्मा, भरतलाल जाटव,सुमरन सिंह, लोकेश, मोहम्मद फारूख, अल्ताफ, भुल्ली हरिजन, दीपचन्द सैन, कुलदीप, राजाराम, भूरसिंह, मुंदराम, जाटव,रामकरण जाटव,  जालेन्द्र, तेजसिंह, हरमन सहित गणमान्य नागरिक व सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है