हरिद्वार कुंभ दूसरे शाही स्नान में संत भक्तों ने लगाई गंगा मैया में डुबकी

राष्ट्रीय संतो के साथ शाही स्नान में महामंडलेश्वर पूज्य श्री भैया जी महाराज बल्लभगढ़ वाले भी पहुंचे भक्तों के साथ

Apr 14, 2021 - 20:37
 0
हरिद्वार  कुंभ दूसरे शाही स्नान में संत भक्तों ने लगाई  गंगा मैया में डुबकी

हरिद्वार (उत्तराखंड/ देशबंधु जोशी) हरिद्वार कुंभ के दूसरे शाही स्नान के अवसर पर  काफी संख्या में  संत  लोगों की प्रातः काल से ही शाही स्नान के लिए  शंख नगाड़ा सहित विभिन्न वाद्य यंत्र एवं  हाथों में  अखाड़े के निशान ध्वज पताका अस्त्र-शस्त्र लिए साधुओं की मंडलीयां साज, बज, हस्र, शस्त्रों के साथ शाही रथों पर  स्नान करने जय श्री राम के गुंजायमान उद्घोष विभिन्न अस्त्र शस्त्रों का प्रदर्शन करते हुए जयकारो के साथ गंगा घाट पहुंची। गंगा घाट पर संतो ने गंगा मैया में डुबकी लगा शाही स्नान का पुण्य लाभ अर्जित किया।
इस अवसर पर पूज्य महामंडलेश्वर श्री भैया महाराज बल्लभगढ़ वालों ने बुधवार को शाही स्नान कुंभ मेला द्वार में अखिल भारतीय श्री पंच निर्मोही अनी अखाड़े के श्री महंत राजेंद्र दास महाराज, चतुर संप्रदाय के श्री महंत सांवरिया बाबा, मोर कुटी के श्री महंत परमेश्वर दास, श्री महंत सेवादास गुडगांव एवं अन्य संतों के साथ में  शाही स्नान किया।  शाही स्नान के समय काफी संख्या में भक्तजन महिला पुरुष बच्चों ने भी शाही स्नान मे पहुंच कर संत गुरु से आशीर्वाद प्राप्त कर पुण्य लाभ कमाया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................