बहरोड़ व सीकर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही, व्यापारी पर फायरिंग कर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले छः बदमाश गिरफ्तार

Oct 6, 2021 - 03:31
 0
बहरोड़ व सीकर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही, व्यापारी पर फायरिंग कर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले छः बदमाश गिरफ्तार

बहरोड (अलवर, राजस्थान) बहरोड़ कस्बे में मंगलवार देर शाम सीकर पुलिस की एक टीम बहरोड़ पहुंची जहां सीकर पुलिस द्वारा बहरोड़ पुलिस से मदद मांगी गई। जिस पर बहरोड़ व सीकर पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया। दोनों टीमों की संयुक्त कार्यवाही में छः बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

खंडेला के व्यापारी पर फायरिंग कर दस लाख रुपए की मांगी थी रंगदारी

बता दें मामला सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र का है। जहां गत दिनों एक व्यापारी पर फायरिंग कर दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से ही सीकर पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई। साथ ही कई ठिकानों पर दबिश भी दी गई। लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया। इस दौरान सीकर पुलिस को बदमाशों के बहरोड़ में छुपे होने का अंदेशा होने पर बहरोड़ पहुंची। बहरोड़ थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया व्यापारी पर फायरिंग व रंगदारी के मामले में बहरोड़ और सीकर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में तीन लोगों को रीको औद्योगिक क्षेत्र के पीछे एक बंद मकान से गिरफ्तार किया गया है। साथ ही तीन लोगों को बहरोड़ के नैनसुख मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया है। जिसमें एक बदमाश खैरथल में फायरिंग मामले में वांछित है। बाकी दो को आर्म्स एक्ट व अलग अलग प्रकरणों में गिरफ्तार किया गया है।

पकड़े गए बदमाशों में एक स्थानीय बदमाश मनोज गुर्जर भी शामिल है। इस दौरान तीन बदमाशों को सीकर पुलिस देर रात अपने साथ ले गई है। वहीं तीन आरोपी बहरोड़ पुलिस की हिरासत में हैं। पकड़े गए बदमाशों के पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार व चोरी की बाइक सहित अन्य सामान बरामद किया गया है। इस दौरान भारी पुलिस जाब्ते सहित क्यूआरटी की टीम भी मौजूद रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow