मंथन फाउंडेशन ने किया आपके लिए व्यर्थ पर दूसरों के लिए जरूरी कैंपेन का आयोजन

Sep 12, 2021 - 20:05
 0
मंथन फाउंडेशन ने किया आपके लिए व्यर्थ पर दूसरों के लिए जरूरी कैंपेन का आयोजन

अलवर जिले के बहरोड़ कस्बे में स्थित मंथन फॉउन्डेशन चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा रविवार को हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी "आपके लिए व्यर्थ पर दूसरों के लिए जरूरी कैंपेन" का आयोजन किया गया।
ट्रस्ट सचिव डॉ. सविता गोस्वामी ने बताया कि कार्यक्रम में घरों से निकलने वाले जरूरत योग्य कपड़ों, खिलौनों, बर्तन, जूते, शॉल, स्वेटर इत्यादि सामग्री को एकत्रित कर शक्ति विहार कॉलोनी स्थित मजदूर बस्ती के जरूरतमंद परिवारों में वितरित किया गया। साथ ही बच्चों को शिक्षा से जुड़ने हेतु प्रेरित किया गया क्योंकि शिक्षा ही वह माध्यम है जो उन्हें उनकी वर्तमान स्थिति से उभार सकता है। 
वहीं डॉ. पीयूष गोस्वामी ने बताया कि हमारी भारतीय संस्कृति में यह समय त्योहारों की दृष्टि से अतिमहत्वपूर्ण है। अतः गत छः वर्षों से यह कैंपेन निरंतर चलाया जा रहा है जिसका उद्देश्य समाज को यही संदेश देना है कि तीज-त्यौहारों की सार्थकता और सच्ची खुशी जरूरतमंदों के चेहरे पर मुस्कान बाँट कर ही प्राप्त की जा सकती है । इस मुहिम को सम्बल प्रदान करने में दीपक जैन, सारिका जैन, प्रसीता चंद्रन, स्वाति चंद्रन, सुषमा गोस्वामी, वसंती यादव, सलीम ठेकेदार, चंद्रेश सैनी, अंकित सैन इत्यादि की विशेष भूमिका रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow