स्टेट हाईवे 45 पर रामगढ़-गोविंदगढ़ मार्ग पर सडक में बने गहरे गढ्ढों मे जमा बरसाती पानी, वाहन चालक और आमजन परेशान

गढ्ढों और गंदे पानी के कारण आए दिन होती हैं दुर्घटनाऐं।

Oct 19, 2021 - 00:15
 0
स्टेट हाईवे 45 पर रामगढ़-गोविंदगढ़ मार्ग पर सडक में बने गहरे गढ्ढों मे जमा बरसाती पानी, वाहन चालक और आमजन परेशान

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/राधेश्याम गेरा) रामगढ़ कस्बे से गोविंदगढ़ होते हुए भरतपुर आगरा जाने वाले मार्ग नं 45 पर रामगढ़ कस्बे से लेकर ललावंडी गांव तक 4 किलोमीटर सड़क पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो चुकी है इस रोड पर चलने वाले ओवरलोड वाहन डंफरों के चलते कस्बे में गोविंदगढ व अलावडा तिराहे पर सडक में बने बडे बडे गढ्ढों और गढ्ढों में खडे बरसात के गंदे पानी से वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस मार्ग पर रहने वाले दुकानदार तोफिक खान और रविन्द्र यादव ने बताया कि पिछले 4 साल से चलने वाले भारी वाहनों के कारण सड़क में गहरे गड्ढे बन चुके हैं बरसात के दिनों में लोगों को कीचड़ और गंदे पानी में से निकालना पड़ता है तो गर्मी के दिनों में वाहनों के चलते उड़ने वाले धूल के गुब्बार ओं के कारण दुकानदारों का दुकान पर बैठना भी दूभर हो जाता है। इस बारे में कस्बे वासियों ने अनेकों बार प्रशासन और विधायक को अवगत कराया लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है और अब वर्तमान में रामगढ़ कस्बा नगर पालिका बन चुका है उसके बावजूद भी इस सड़क मार्ग पर किसी के द्वारा भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है यहां आए दिन दुर्घटनाओं के कारण लोग बाग चोटिल होते रहते हैं।
प्रदेश की पिछली सरकार के शासनकाल में पूठी से रामगढ़ होते हुए ललावंडी गांव तक छः किलोमीटर की सडक नवीनीकरण का कार्य स्वीकृत हुआ था।और ठेकेदार द्वारा आचार संहिता लगने से पहले कार्य शुरु कराते हुए रामगढ से पूठी मार्ग की पटरियों को खुदवा करीब एक फुट नीचा करवा दिया गया और मार्ग में आने वाले हरे पेडों को भी कटवा दिया गया।कुछ समय बाद सरकार बदल गई और टेंडर निरस्त होने से कार्य अधूरा छोड दिया गया।जिसे आजतक भी पुनः चालू नही कराऐ जाने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है।लोगों ने सरकार से सडक निर्माण कार्य शुरु करा समस्या समाधान की मांग की है।
इधर विधायक साफिया जुबेर द्वारा एक माह पूर्व रामगढ सीएचसी और अलावडा सीएचसी के लिए भेट की गई एंबूलेंस उदघाटन के दौरान मीडिया के सवाल पर बताया कि इस सडक निर्माण की स्वीकृति जारी कर टेंडर छोड दिया गया है।बरसात बंद होने के साथ ही कार्य शुरु करा दिया जाएगा।लेकिन अभी तक भी शुरु नही हो पाया है।


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है