जैसलमेर क्षेत्र में घटी वाहन दुर्घनाओं में एक की मौत कई हुए घायल

मोहनगढ़ रोड पर निजी बस पलटी तो मुन्ना टीबा के पास पलटी जीप

Jul 31, 2021 - 20:08
 0
जैसलमेर क्षेत्र में घटी वाहन दुर्घनाओं में एक की मौत कई हुए घायल

जैसलमेर (राजस्थान/ओमप्रकाश मांगलिया) शुक्रवार का दिन जैसलमेर क्षेत्रवासियों के लिए अच्छा नही रहा क्योंकि क्षेत्र में हुई दो वाहन दुर्घटनाओं  में कोई जान से हाथ धो बैठा तो कोई घायल हो गया। जिससे जैसलमेर के सरकारी अस्पताल में दिनभर लोगो का जमावड़ा लगा रहा।  एक दुर्घटना में खींवसर गांव से सुबह एक निजी ट्रेवल्स की सवारी बस रवाना होकर अपने नियमित रूट पर  मोहनगढ़ की तरफ जा रही थी। मोहनगढ़ से पहले जीरो आरडी के नजदीक अचानक से चालक ने बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे बस अनियंत्रित होकर दो पलटियां खाते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरी। बस में कुल लगभग 21 सवारिया थी जिसमे कुछ महिलाएं और बुजुर्ग भी थे। इस दुर्घटना में छः से सात सवारियां गम्भीर रूप से घायल हो गई जबकि कुछ को हल्की फुल्की चोटे आई। गंभीर घायलो की आवाज सुनकर पास ही नहर के कुछ किसानों ने आकर घायलो को अपनी गाड़ियों से मोहनगढ़ हॉस्पिटल पहुँचाया, जहां पर मामूली चोट वालो का प्राथमिक उपचार किया तथा गम्भीर घायलो को जैसलमेर के जवाहर चिकित्सालय में रेफर किया गया। गनीमत रही कि जान माल का नुकसान नही हुआ।

मुन्ना टिब्बा के पास एक जीप पलटी, एक मरा एक घायल

दूसरी दुर्घटना में 53 एसएलडी के पास एक जीप पलटने से जीप में सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगो ने सुल्ताना पीएचसी में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण घायल को जैसलमेर रेफर कर दिया जहां अभी उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................