कस्बे की सड़कों पर बेखोफ दौड़ रहे ओवरलोड वाहन, लगता है लम्बा जाम

Jul 1, 2021 - 17:00
 0
कस्बे की सड़कों पर बेखोफ दौड़ रहे ओवरलोड वाहन, लगता है लम्बा जाम

डीग (भरतपुर, राजस्थान) डीग उपखंड क्षेत्र में ओवरलोडिंग वाहनों के धड़ल्ले से हो रहे संचालन से आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं लेकिन पुलिस प्रशासन  और परिवहन विभाग की ओर से ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है जिससे ओवरलोड वाहन चालकों के हौसले बुलंद हो रहे हैं । 
यह ओवरलोडिंग वाहन डीग  स्थित परिवहन निरीक्षक कार्यालय और डीग की कोतवाली और विभिन्न पुलिस चौकियों के सामने से हर दिन बेखौफ गुजर रहे हैं।लेकिन चौथ बसूली के चलते परिवहन विभाग के अधिकारी और पुलिस दोनों ने सबकुछ देखते हुए भी अपनी आंखों पर पट्टी बांध रखी है। जिसके कारण उपखंड की सड़कों पर काफी संख्या में ओवरलोड वाहन सड़कों पर दौड़ते देखे जा सकते हैं। जबकि इन ओवरलोडिंग वाहनों के कारण आये दिन सड़कों पर जाम लग जाता है।जिसमे अन्य वाहनों के साथ कभी कभी इमरजेंसी सेवा  एम्बुलेंस भी जाम में फँस जाती हैं । गत पखवाड़े उपखंड  के गांव कोरेर में खेत से घर लौट रहे एक बाइक सवार किसान की ओवरलोड वाहन की चपेट में आने से मौत भी हो चुकी है। बावजूद इसके पुलिस प्रशासन और परिवहन विभाग के अधिकारियों ने इससे कोई सबक नहीं लिया है । ऐसे में ओवरलोडिंग वाहन किसी बड़े सड़क हादसे को न्यौता देते नजर आ रहे हैं ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................