पंचायत समिति तकनीकी सहायक,ग्रामविकास अधिकारी,सरपंच गिरफ्तार, जानिए क्यों ?

Jan 24, 2022 - 12:22
 0
पंचायत समिति तकनीकी सहायक,ग्रामविकास अधिकारी,सरपंच गिरफ्तार, जानिए क्यों ?

सांभर जयपुर 

सांभर पंचायत समिति में पेंडिंग बिलों का भुगतान करने की एवज में सरपंच, ग्राम विकास अधिकारी व ठेकेदार परिवादी पर रिश्वत देने का दवाब बना रहे थे। इस पर एसीबी ने शुक्रवार को सांभर पंचायत समिति के तकनीकी सहायक नाहर सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था लेकिन सरपंच व ग्रामविकास अधिकारी फरार हो गए थे।
जिन्हें एसीबी टीम ने शनिवार को नरैना सरपंच पीर मोहम्मद गुज, ग्राम विकास अधिकारी विश्वनाथ पारीक व ठेकेदार गोरधन को भी गिरफ्तार कर लिया है। 


परिवादी ने एसीबी मुख्यालय में शिकायत दी थी कि परिवादी की ओर से किए गए कामों के पेंडिंग बिलों का भुगतान करने की एवज में नरेना ग्राम पंचायत के सरपंच पीर मोहम्मद, ग्राम सचिव विश्वनाथ पारीक, कनिष्ठ तकनीकी सहायक नाहर सिंह और ठेकेदार गोरधन ने 2.50 लाख रुपए की रिश्वत मांग की है. जिस पर एसीबी जयपुर नगर तृतीय इकाई ने परिवादी की शिकायत का सत्यापन किया और शुक्रवार को ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया

यह था मामला


भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सैनी ने बताया कि एसीबी की जयपुर नगर तृतीय इकाई को परिवादी ने शिकायत दी थी कि पेंडिंग बिलों का भुगतान करने की एवज में नरैना सरपंच पीर मोहम्मद व ग्राम विकास अधिकारी विश्वनाथ पारीक और ठेकेदार गोवर्धन द्वारा 2 लाख 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगकर परेशान किया जा रहा है। जिसके बाद एसीबी जयपुर नगर तृतीय के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुलदीप ने शिकायत का सत्यापन किया गया और पुलिस उप अधीक्षक सुरेश कुमार स्वामी एवं उनकी टीम ने ट्रैप आयोजित कर नाहरसिंह पुत्र रामसिंह निवासी  मुँगस्का महाराजा सूरजमल कॉलोनी अलवर, हाल कनिष्ठ तकनीकी सहायक कार्यालय पंचायत समिति सांभर को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................