पपला के पिता का छलका दर्द, वकील के साथ पहूँचा बहरोड़ कोर्ट

Feb 12, 2021 - 00:50
 0
पपला के पिता का छलका दर्द, वकील के साथ पहूँचा बहरोड़ कोर्ट

बहरोड (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) बहरोड हवालात कांड मामले में आज कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला की आज बहरोड कोर्ट में पेश करने के मामले में बदमाश विक्रम उर्फ पपला के पिता मनोहर लाल अपने बेटे पपला से मिलने अपने वकील के साथ बहरोड कोर्ट पहुंचा । और अपने बेटे से मिलने का इंतजार करने लगा । पपला के पिता मनोहर लाल ने बताया कि में आज अपने बेटे से मिलने आया हूँ । मेने पिछले चार साल से अपने बेटे का चेहरा नही देखा है जिसको मिलने आया हूँ ।।इससे पहले में नीमराना पुलिस थाने भी गया था लेकिन पुलिस के द्वारा मुझे नही मिलने दिया गया । मेरी प्रशासन से अपील है कि पपला ने जो गलत काम किया है उसकी सजा उसे मिले लेकिन बाप के नाते मुझे उससे मिलने दिया जाए ताकि में विक्रम उर्फ पपला को समझा सकूँ की आगे से इस तरह की गलत हरकत नही करें और जेल में ही अपने रहे । साथ ही बदमाश विक्रम उर्फ पपला के पिता ने कहा कि ईस्वर ने हमे मनुष्य बनाया है जिसको सही तरीके से जीना चाहिए ।

अब तो पपला पुलिस की सुरक्षा में है उससे जेल में रहकर अपनी गलती का अहसास होना चाहिए । वहीं पपला के वकील गोविंद सिंह रावत ने बताया कि आज विक्रम उर्फ पपला को कोर्ट में पेश किया जाएगा । जिसको लेकर में और पपला के पिता उनसे मिलने आये है । इससे पहले भी हम लोग नीमराना पुलिस थाने गए थे जहां पर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा का हवाला देकर हमे नही मिलने दिया । साथ ही में एक वकील के नाते डोकोमेंट भी पेश करेंगे । साथ ही पपला के वकील ने बताया कि पुलिस और सरकार ने कहा कि सुरक्षा के चलते मुझे नही मिलने दिया । अगर एक अधिवक्ता भी सुरक्षा में सेंध लगा सकता है अगर सुरक्षा में सेंध लगा सकता है तो ये बहुत बड़ी बात है । पुलिस प्रशासन को इस तरह से नही करना चाहिए । आपको बता दे कि 27 जनवरी को राजस्थान पुलिस के द्वारा कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पपला की महिला मित्र के साथ गिरफ्तार किया था । वहीं बुधवार को भी पपला का राइट हेंड महिपाल गुर्जर कसौला बावल को गिरफ्तार किया था । पुलिस ने वारदात में उपयोग लिए हथियारों को भी बरामद कर लिया है । जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है । 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................