पहाड़ी टोल पर अवैध वसूली को लेकर विरोध, काली पटटी बांधकर निकाली रेली

टोल नाके पर बैनर लगाकर- विधायक से टोल बंद कराने की मांग

Mar 16, 2021 - 22:52
 0
पहाड़ी टोल पर अवैध वसूली को लेकर विरोध,  काली पटटी बांधकर निकाली रेली

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ उदयसिंह) कामंा पहाडी पर अवैध टोल वसूली को लेकर सामजिक कार्यकर्र्ताओं ने  मंगलवार को रेली में काली पटटी बांधकर विरोध प्रकट किया है। टोल नाके तक नारेवाजी कर बेनर के माध्यम से विधायक से टोल बंद कराने की मांग की है।  समाजिक कार्यकत्र्ता विजय मिश्रा के नेतृत्व में रामलीला चौक मेदान से  रेली निकाली गई। जिसमें सभी कार्यकर्ताओ ने मुॅह पर काली पटटी बाधकर हाथ मे बैनर लिए हुए। टोल बसूली बंद करो के नारो के साथ पुराने बस स्टेण्ड पेट्रोल पम्प, बस स्टेण्ड चोराहे से होते हुए टोल नाके पर पहुचे। टोल नाके पर विधायक जी आपकी सरकार  में जनता से ये टोल बसूली की लूट कब होगी, का बैनर लगाकर रेली का समापन किया गया है।

रेली मे विजय मिश्रा, लक्ष्मीनारायण चोधरी,मनीष कुमार शर्मा,उमर गाजूका, बलराम,भगवान सिह,राजन आदि मोजूदथे। उल्लेखनिय है की सार्वजनिक निर्माण विभाग का पहाड़ी में कामां जाने वाले मार्ग टोल टैक्स नाका लगा हुआ है। जिसकी सड़क मरम्मत की लागत बसूली फरवरी माह मे हो  चुकी उसके बाद अवेध रूप से टोल बसूली की जा रही है।वाहन आने जाने का टोलबंद कर दिया गया है। मनमर्जी का एक तरफा का टोल 240 रूपये वसूल किया जा रहा है।सार्वजनिक निर्माण विभाग ने बसूली पूरी होने से उच्चाधिकारीयो को अवगत करा दिया है। उसके बाद टोल बसूली जारी है।आमजन की मांग की नियमानुसार की गई अवेध बसूली की ठेकेदार से बसूली होनी चाहिए। परेशान डम्फर चालक इसुब, हारून, जुम्मल, सुलेमान, जाकिर खान ने अतिरिक्त मुख्य अभिंयता  भरतपुर को शिकायती पत्र मे बताया है की नाके पर दोनो तरफ का 360 रूपये की बसूली बंद कर एक तरफ के जबरन 240 रूपये वसूलने की शिकायत की है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................