वाहन चालक और साथी से लूट के दो आरोपियों को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

May 27, 2021 - 19:11
 0
वाहन चालक और साथी से लूट के दो आरोपियों को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर जिले के रामगढ़ थाना पुलिस द्वारा वाहन चालक और उसके साथ बैठे रिश्तेदार से सिरमोर पुलिया के पास से पिकअप गाड़ी को रुकवा बरवाड़ा नदी में लाकर ड्राइवर और उसके रिश्तेदार साथी से मोबाइल और नगदी लूटने के आरोप में बरवाड़ा गांव के दो युवकों को रामगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
रामगढ़ थाना के एसआई नरेंद्र कुमार ने बताया कि हसन दिन पुत्र समसुद्दीन निवासी पीनोवा थाना पुनहाना हरियाणा रामगढ़ थाने में उपस्थित हो रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें लिखा है कि दिनांक 18 मई 2021 कि शाम 7:00 बजे मैं पिनान गांव से अपने रिश्तेदारी से 3 भैंस पाडा खरीद कर अपने रिश्तेदार के साथ अपनी पिकअप गाड़ी में भरकर गांव जा रहा था । रास्ते में सिरमोर गांव के पास बनने वाली हाईवे रोड की पुलिया के पास दो युवकों ने हमारी पिकअप गाड़ी को रुकवा लिया और हमारे साथ मारपीट करते हुए हमारी पिकअप गाड़ी को बरवाड़ा की नदी में ले आए वहां पर मेरा विवो मोबाइल और साडे ₹13000 नगद एवं मेरे रिश्तेदार की जेब में रखे ₹13000 नगद एक मोबाइल मोबाइल और उसकी सोने की चैन लूट लिए । वह दोनों आपस में एक दूसरे को काली और गोरी के नाम से बुला रहे थे।
 इतने में वहां कुछ लोगों के आने पर वह लोग मोटरसाइकिल से वहां से फरार हो गए रात में हम लोग घर चले गए थे और उसके बाद रामगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आए हैं। इस पर कार्यवाही करते हुए रामगढ़ थाना पुलिस ने बरवाड़ा गांव के काली और गोरी को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश किया है।

  • रिपोर्ट- योगेश चंद

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................