अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के दो सदस्यों को रामगढ़ थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mar 22, 2021 - 22:33
 0
अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के दो सदस्यों को रामगढ़ थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामगढ (अलवर,राजस्थान) रामगढ थाने मे 21/12/20 को कस्बा निवासी प्रेमचंद सैनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि  चौपड़ बाजार से मेडिकल की दुकान से दवाई लेते समय मोटरसाइकिल चोरी हो गई। कार्यवाही करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। एसपी तेजस्विनी गौतम, डीएसपी ओमप्रकाश मीणा के निर्देशानुसार थाना क्षेत्र में हो रही मोटरसाइकिल की चोरी पर अंकुश लगाने के लिए धरपकड़ अभियान के तहत रामगढ़ थाना अधिकारी को निर्देश दिए गए ।

 इस पर कार्यवाही करते हुए थाना अधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि अलवर दिल्ली मार्ग पर बेरेबास मोड के एएसआई कासम दीन व बंसीलाल बैरवा एएसआई एवं डीएसटी टीम पुलिस की नाकाबंदी के दौरान  एक मोटरसाइकिल से रोक कर कागजात की जांच की तो उसमें चोरी की मोटरसाइकिल होना पाया जाने पर मोटर साइकिल चालक और पीछे बैठे सोनू सिंह ऊर्फ सुक्खा ऊर्फ डीसी, गुरमीत ऊर्फ कालू निवासी गढतेस्की थाना सीकरी भरतपुर दोनों को गिरफ्तार किया और उनसे जांच के बाद दो हैवी मोटरसाइकिल उनके घर से बरामद की ग्ई। पकड़े गए दोनों आरोपी अंतरराज्यीय चोर गिरोह के सदस्य हैं और रामगढ ,दिल्ली,गुडगांवा क्षेत्र से हैवी मोटरसाइकिलों को चोरी कर सस्ते दामोंमें बेचने का कार्य करते हैं।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................