विद्यालय विकास एवं प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित

Jun 16, 2021 - 23:58
 0
विद्यालय विकास एवं प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित

राजगढ़ (अलवर, राजस्थान) कस्बे के श्री प्यारेलाल गुप्ता राउमावि मे बुधवार को विद्यालय विकास एवं प्रबंधन समिति की बैठक विद्यालय प्रधानाचार्य वेदप्रकाश गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में विद्यालय व्यवस्था को लेकर प्रधानाचार्य वेदप्रकाश गुप्ता ने विद्यालय के कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना-19 की गाइडलाइन की पालना करते हुए स्टाफ की उपस्थिति सुनिश्चित की जा रही है। विद्यालय में नामांकन अभिवृद्धि पर जोर दिया गया तथा विशेष आवश्यकता वाले बालक-बालिकाओं की पहचान करने पर बल दिया गया।

प्रधानाचार्य गुप्ता ने बैठक में राज सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी, शिक्षण व्यवस्था ऑनलाइन, स्माईल-2, शिक्षावाणी, शिक्षा दर्शन, हवामहल, आओ घर पर सीखे-20 के बारे में जानकारी दी गई। इसके साथ साथ विद्यालय संचालन व्यवस्था को लेकर  विचार-विमर्श कर एसडीएमसी सदस्यों ने विधालय कार्यों के लिए प्रस्ताव लिए गये। बैठक में एसडीएमसी सदस्य खेमसिंह आर्य ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यालय व्यवस्था को अच्छा बनाने पर जोर दिया। बैठक में प्रभातीलाल कोली, श्यामसुंदर विजय, भम्बूराम मीना, हुकम, पूजा कोली,  गीता सैनी, सुरेश खण्डेलवाल, रविंद्र गुप्ता, नवलराम मीना, हरिमोहन, कविता शर्मा, आनंदीलाल कोली उपस्थित थे। विद्यालय समिति के सचिव शिवराम मीना ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया।

  • रिपोर्ट- महावीर सैन

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................