सकट सीएचसी के विकास के लिए एसडीएम ने ग्रामीणों की ली बैठक

Jun 11, 2021 - 00:14
 0
सकट सीएचसी के विकास के लिए एसडीएम ने ग्रामीणों की ली बैठक

सकट (अलवर,राजस्थान) कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए इन दिनों सकट सीएचसी के विकास के लिए चलाए जा रहे जीवन रक्षक उपकरण मिशन व हॉस्पिटल में सुविधाओं के विस्तार को लेकर गुरुवार को राजगढ़ एसडीएम केशव कुमार मीणा ने कस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में ग्रामीणों की बैठक ली। बैठक के दौरान एसडीएम ने ग्रामीणों से कहां की वो सकट सीएचसी के विकास के लिए आगे आए।

सीएचसी के विकास के लिए चलाए जा रहे मिशन में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ें। ताकि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लोगों को बचाया जा सके। इस मौके पर नायब तहसीलदार अंकित कुमार गुप्ता सकट विद्यालय के प्रधानाचार्य भरत लाल मीणा, बीधोला विद्यालय के प्रधानाचार्य कैलाश चंद मीणा, रामस्वरूप बाबूजी, धमरेड विद्यालय के व्याख्याता मामराज मीणा, रामकरण सैनी, हरिओम लाटा, पूरणमल पटेल, राजेंद्र मीणा, गोपाल विजय,संदीप शर्मा, धर्मेंद्र जैमन, रामजी लाल मीणा सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे। 

  • संवाददाता राजेंद्र मीणा 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................