निकिता मर्डर केस की जांच के लिए SIT का हुआ गठन, तीसरा आरोपी गिरफ्तार

Oct 30, 2020 - 16:21
 0
निकिता मर्डर केस की जांच के लिए SIT का हुआ गठन, तीसरा आरोपी गिरफ्तार

बल्लभगढ़,हरियाणा 

  • फरीदाबाद के निकिता मर्डर केस की जांच करने के लिए SIT का गठन किया गया है. पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने DCP की देखरेख में SIT का गठन किया है. ACP अनिल यादव SIT के अध्यक्ष होंगे. टीम में 4 सदस्य होंगे. 
  • क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल, सब इंस्पेक्टर रामवीर, ASI कप्तान सिंह और प्रधान सिपाही दिनेश कुमार टीम का हिस्सा होंगे. वहीं केस के मुख्य आरोपी तौसीफ को अवैध देसी कट्टा उपलब्ध कराने वाले अजरु सहित दोनों को आज अदालत में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है. दूसरे आरोपी आरोपी रेहान को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

यह था पूरा मामला :- बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा का अपहरण का प्रयास नाकाम होने पर छात्रा को मारी गोली, हुई मौत -

  • आरोपी अजरु को नूंह से गिरफ्तार किया गया था. वारदात में प्रयोग गाड़ी को सोहना रोड से बरामद कर लिया गया है. इस केस में तेजी से जांच जारी है. जांच पूरी करने के बाद आरोपीयों को कड़ी सजा दिलाने के लिए चार्जशीट जल्द अदालत में फाइल की जाएगी.
  • वहीं, दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान की आज कोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि पुलिस ने दोनों को 2 दिन की रिमांड पर लिया था. इस दौरान मर्डर में इस्तेमाल हथियार और गाड़ी को बरामद कर लिया गया. साथ ही हथियार देने वाले को भी गिरफ्तार किया गया है.
छात्रा मर्डर केस में मुख्यमंत्री का बयान 
  1.  निकिता को मिलेगा इंसाफ - 

  2.  दोषियों को जल्द मिलेगी सजा - 

  3.  निकिता केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी - 

  4.  फास्ट ट्रैक कोर्ट में में होगी मामले की सुनवाई- 

  5.  लव जिहाद पर बनेगा कानून - मुख्यमंत्री 

  6.  दोषियों का साथ देने वालों पर भी गिरेगी गाज-  

 


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................