सुमंगल सेवा संस्थान द्वारा आयोजित चिकित्सकीय उपकरण वितरण शिविर से अब तक 750 परिवार हुए लाभान्वित

May 8, 2021 - 16:40
 0
सुमंगल सेवा संस्थान द्वारा आयोजित चिकित्सकीय उपकरण वितरण शिविर से अब तक 750 परिवार हुए लाभान्वित

भीलवाड़ा (राजस्थान/ राजकुमार गोयल) कोरोना वैश्विक महामारी का प्रकोप अब महानगरो से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक मे गहराने लगा है, जिसके कारण हालात इतने विकट हो चुके है कि आमजन को ईलाज के लिए अस्पताल और आवश्यक  चिकित्सकीय उपकरणों की कमी महसूस करवाई जाने के साथ ही इस स्थिति का लाभ उठाकर कुछ दवा विक्रेताओं द्वारा दवाईयों और सर्जिकल उपकरणों को ओने पौने दामों पर बेचा जाने लगा है ।
इस महामारी के समय मे स्थानीय समाजसेवी संस्था सुमंगल सेवा  संस्थान द्वारा लगाए जा रहे शिविर के माध्यम से अब तक 750 परिवारो द्वारा शिविर का लाभ उठाते हुए बाजार मे 1500 से लेकर 3000 तक मे बिकने वाले ऑक्सीमीटर को आमजन के लिए मात्र 1150/ रूपये की रियायती दर  एवं 250 से 350 रूपये तक मे बिकने वाले  वैपोईजर को मात्र 200/ रूपये की रियायती दरो पर प्राप्त किए जा रहे है , जिसके परिणामस्वरूप मुनाफाखोरी कर रहे कई दवा विक्रेताओं के द्वारा भी अब इन सभी उपकरणों की कीमतों मे कमी किए जाने के साथ ही आसानी से उपलब्ध करवाया जाने लगा है ।
संस्थान के संस्थापक सदस्य अमित काबरा ने बताया कि संस्था द्वारा आयोजित किए जा रहे इन शिविर के माध्यम से अब संस्था के सदस्यों द्वारा  ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के सभी कोरोना संक्रमित रोगियों और उनके परिजनों की सुरक्षा के लिए  350 रूपये से लेकर 1000 रूपये तक मे मिलने वाले बेहद उपयोगी पीपीई किट  है  को भी अब मात्र 250/ रूपये की रियायती दर पर उपलब्ध करवाने के साथ ही अन्य कई आवश्यक उपकरणों को भी रियायती दर पर सुलभता के साथ उपलब्ध करवाने  का प्रयास किया जा रहा है 
कोरोना संक्रमण के दौरान आमजन को आर्थिक रूप से संबल दिलाने के लिए इन सभी आवश्यक  उपकरणों एवं सेवाओं की उपलब्धता एवं  वितरण शिविर संस्था के आर के काॅलोनी छोटी पुलिया के पास स्थित कार्यालय से नियमित रूप से किया  जा रहा है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................