ऊत्तरप्रदेश के चौरीचौरा की खास खबरे- 19/9/2021

Sep 19, 2021 - 22:05
 0
ऊत्तरप्रदेश के चौरीचौरा की खास खबरे- 19/9/2021
  • चौरीचौरा पुलिस को मिली कामयाबी

चौरीचौरा (गोरखपुर, ऊत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल) एसडीएम अनुपम मिश्र, सीओ जगत कन्नौजिया के नेतृत्व में प्राभारी निरीक्षक दिलीप कुमार शुक्ला व एसएसआई मनोज यादव ने चौरीचौरा क्षेत्र के देवीपुर में टैंकर से हो रही डीजल की चोरी का मामला पकड़ा। पुलिस ने टैंकर, 220 लीटर डीजल व अन्य उपकरण को बरामद किया। पुलिस ने टैंकर चालक, खलासी व देवीपुर के दो तेल कालाबाजारी करने वालो को हिरासत में लिया है। टैंकर बैतालपुर डिपो से आकर खड़ी हुई थी और तेल निकाला जा रहा था। घटना शनिवार की शाम सात बजे की है। देवीपुर में टैंकर से अवैघ तरीके से डीजल और पेट्रोल का कारोबार कर रहे दो कारोबारियो  के अड्डों पर छापा मारकर कार्रवाई किया गया है। एसडीएम अनुपम कुमार मिश्र ने बताया कि पूर्ति निरीक्षक को वैधानिक कार्रवाई करने के लिए आदेश दिया गया है।

 

  • नगर पंचायत मुंडेरा बाजार के सर्वेयर याकूब व सलमान के खिलाफ अवैध वसुली का केस दर्ज

चौरीचौरा क्षेत्र की नगर पंचायत मुंडेरा बाजार के सर्वेयर मोहम्मद याकूब व साथी मोहम्मद सलमान के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में अवैध वसूली करने के मामले में केस दर्ज है। नगर के सर्वेयर याकूब पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री आवास में अवैध वसूली की शिकायत मुख्यमंत्री कार्यालय में की गई थी। कमिश्नर ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए सर्वेयर याकूब व सलमान के खिलाफ केस दर्ज कराया है। नगर में आवास दिलाने के नाम पर बड़े पैमाने पर भ्र्ष्टाचार हुआ है। बीते छः महीने में आवास दिलाने के नाम पर जमकर अवैध वसूली की गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................