तीसरे चरण के चुनाव मतदान को लेकर की पर्यवेक्षक ने लिया जायजा , हेल्पलाइन नंबर किये जारी

Dec 1, 2020 - 12:30
 0
तीसरे चरण के चुनाव मतदान को लेकर की पर्यवेक्षक ने लिया जायजा , हेल्पलाइन नंबर किये जारी

पाली/मुकेश कुमार  

 पंचायती राज संस्थाओं के जिला परिषद् एवं पंचायत समिति सदस्यों के तृतीय चरण के लिये राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त किये गये चुनाव पर्यवेक्षक श्री विजयपालसिंह ने तृतीय चरण चुनाव के तहत रोहट एवं पाली में मतदान पूर्व मतदान केन्द्र हेमावास, गुंदोज, गुडा एंदला, डेण्डा आदि निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

पर्यवेक्षक ने बताया कि आदर्श आचार संहिता की पालना मतदान केन्द्रों पर स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान सुनिश्चित करने को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ-साथ कोविड 19 गाईड लाईन की पालना के लिए मतदान कार्मिकों को मास्क लगे होने के साथ ही कल मतदान करने आने वाले मतदाताओं के भी मास्क लगे होने का सख्ती से पालना सुनिश्चित करने की हिदायद दी गई। चुनाव में गड़बड़ी संबंधित कोई भी शिकायत मोबाईल नम्बर 9929108338 अथावा लाईजन अधिकारी डी.के. शर्मा के मोबाईल नम्बर 9413359301 पर दर्ज करवाई जा सकती है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................