युवती को बहला-फुसलाकर भगाने वाला आरोपी जीजा गिरफ्तार

Oct 15, 2020 - 21:10
 0
युवती को बहला-फुसलाकर भगाने वाला आरोपी जीजा गिरफ्तार

अलवर,राजस्थान 
रामगढ कस्बे के बालोतनगर में रहने वाले युवक पंकज द्वारा रामनगर की युवती जो कि रिस्ते में उसकी साली लगती है। उसे बहला फुसलाकर घर ले गया और उसके साथ युवती की इच्छा के विरुद्व बलात्कार करता रहा। इस बारे में युवती के परिजनों द्वारा आरोपी युवक पंकज और उसके भाई पर जबरन घर में कैद कर रखा और बहन को वापिस भेजने की कही तो युवक और उसके भाई और माता द्वारा मारपीट कर भगा दिया। युवती के भाई द्वारा घर में रखे 15000 रुप्ए भी गायब होने सहित युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया।

रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस द्वारा युवती को बरामद कर धारा 164 में बयान दर्ज कराए गए और युवक को धारा 366, 376 मे गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि जून माह में आरोपी युवक पंकज की बहन द्वारा बालोतनगर में रहने वाले जाती विशेष के युवक पर डेढ साल तक यौन उत्पीडन का मुकदमा दर्ज कराया था। तीसरे दिन आरोपी युवक के पिता का शव पेड पर लटका मिला था।

तब मामले में बहुत अधिक तूल पकडा था जिसमें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा सहित जयपुर, दौसा और अलवर के सांसद ने आरोपी के घर धरना प्रदर्शन किया था और आईजी एस सेंगथर सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने दौरा किया था काफी दिनों तक पुलिस द्वारा अस्थाई चौकी बना परिवार को सुरक्षा प्रदान की ग्ई थी।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................