झाड़ियों में छुप कर बैठी थी युवती अचानक इलाहाबाद ट्रेन के आगे कूदी, हुई मौत

चेहरे और सिर पर आई मुख्य चोट, युवती की मौत से कस्बे में छाई सनसनी

Sep 22, 2021 - 01:46
 0
झाड़ियों में छुप कर बैठी थी युवती अचानक इलाहाबाद ट्रेन के आगे कूदी, हुई मौत

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/अमित भारद्वाज) सोमवार शाम को रामगढ़ कस्बे में करीब 6:00 बजे एक अनजान युवती की ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की खबर सुनते ही कस्बे में चारों ओर सनसनी फैल गई। शाम 6:00 बजे से ही कस्बे में डर का माहौल पैदा हो गया और कस्बे में स्थित रेलवे स्टेशन के पास स्थित घटनास्थल को लोग देखने जाने लगे। सोमवार शाम को अलवर की ओर से जयपुर- इलाहाबाद ट्रेन मथुरा की ओर जा रही थी जो कि रामगढ़ क्षेत्र के ग्राम ऊंटवाल से रवाना होकर रामगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी कि स्टेशन से करीब 200 मीटर की दूरी पर एक युवती झाड़ियों में छुपी हुई बैठी थी जो  अचानक ट्रेन के आगे आकर कूद गई जिससे उसके चेहरे और सर पर गहरी चोट लगी और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई, युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। रामगढ़ रेलवे स्टेशन पर ऑन ड्यूटी डिप्टी स्टेशन मास्टर आर.के. मीणा ने बताया कि ट्रेन क्रमांक 02404 जयपुर- इलाहाबाद एक्सप्रेस ट्रेन करीब 6:00 बजे रामगढ़ क्षेत्र के ग्राम ऊंटवाल से रवाना हुई जिसके पश्चात करीब 6:03 पर रामगढ़ स्टेशन आने ही वाली थी इतने में रामगढ़ स्टेशन से और रेलवे फाटक के बीच करीब 200 मीटर दूर झाड़ियों में एक युवती छुपी हुई बैठी थी। जितने ट्रेन को आता देख उसके सामने खुद अपनी जान देकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौजूदा रेलवे स्टाफ  घटनास्थल पर पहुंचा ,जिसके पश्चात रामगढ़ थाना पुलिस व अन्य टीमें भी मौके पर पहुंचे। घटना से करीब 20 मिनट बाद ही ग्रामीणों की बड़ी संख्या का जमावड़ा घटनास्थल पर लग गया परंतु मृत युवती की कोई भी जान पहचान नही हो सकी।

  • यह टीमें मौके पर पहुंची:-

ऑन ड्यूटी डिप्टी स्टेशन मास्टर आर.के.मीणा ने बताया कि सूचना मिलते ही रामगढ़ स्टेशन पर कार्यरत रेलवे के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद रामगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी गई और वह भी मौके पर पहुंची। तत्पश्चात आर. पी .एफ. शाखा ब्रजनगर एवं जी.आर.पी.टीम अलवर भी युवती की पहचान तथा अन्य कार्यवाही करने फौरन मौके पर पहुंची।

  • युवती के सर और चेहरे पर आई चोटें जिस से हुई मौत:-

जयपुर- इलाहाबाद ट्रेन क्रमांक संख्या 02404 गार्ड सी.आर. मीणा ने रामगढ़ स्टेशन पर घटना के बारे में बताते हुए कहा कि अलवर की ओर से ट्रेन मथुरा की ओर जा रही थी ,जिसका स्टॉपेज रामगढ़ स्टेशन था परंतु स्टेशन से करीब 200 मीटर की दूरी पर सैकड़ों झाड़ियां लगी हुई हैं। जिसमें कहीं युवती छुपी बैठी थी। जैसे ही उसने ट्रेन को आते देखा तो वह झाड़ियों से निकलकर ट्रेन के आगे वाले हिस्से के सामने कूद गई ,जिससे उसका सर व चेहरा ट्रेन के आगे वाले हिस्से पर लगा और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

  • सैकड़ों की संख्या में घटनास्थल पर पहुंचे लोग परंतु नहीं हो पाई पहचान

शाम करीब 6:00 बजे की घटना की खबर सुनते ही रामगढ़ कस्बे में सनसनी और डर का माहौल पैदा हुआ ।जिसके पश्चात सैकड़ों की संख्या में रामगढ़ तथा आसपास के गांवों के लोग घटनास्थल पर युवती की पहचान करने पहुंचे परंतु युवती की पहचान नहीं हो सकी ।ग्रामीणों का कहना था कि इसके आंख की ओर ज्यादा चोट आई है जिससे कि उल्टी तरफ का आधे से ज्यादा चेहरा पूरा खत्म हो चुका है। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है