दलित नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।

कामां डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि गत दिनों कामां थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर गर्भवती होने का मामला कामां थाने पर पंजीकृत किया गया था जिसके बाद मामले की जांच करते हुए बालिका के बयान दर्ज कर मेडिकल मुआयना कराया गया। और आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम रवाना कर दी गई

May 31, 2020 - 20:16
 0
दलित नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।

कामां भरतपुर

कामां थाना क्षेत्र के गांव में गत दिनों एक दलित नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर बालिका के गर्भवती होने के मामले में डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कामां डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि गत दिनों कामां थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर गर्भवती होने का मामला कामां थाने पर पंजीकृत किया गया था जिसके बाद मामले की जांच करते हुए बालिका के बयान दर्ज कर मेडिकल मुआयना कराया गया। और आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम रवाना कर दी गई जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपियों को संरक्षण देने जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के मामले में आजाद पुत्र राशिद एवं दिनू पुत्र सुभान को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जिसके बाद दोनों आरोपियों को पूछताछ करने के बाद न्यायालय में पेश किया न्यायालय में सुनवाई करने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

शेष आरोपियों की तलाश में टीम जगह-जगह दे रही है दबिश..

नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर भरतपुर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी बेहद ही गंभीर नजर आ रहे हैं जिसके चलते आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। जो पूरे मेवात क्षेत्र में सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं शीघ्र ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

संवाददाता हरिओम मीना की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow