सुअर पालको के खिलाफ ग्रामीणों ने दिया चिकित्सा मंत्री व थानाप्रभारी को ज्ञापन, सख्त कार्यवाही की माग

सुअर पालको के खिलाफ  ग्रामीणों ने दिया चिकित्सा मंत्री व थानाप्रभारी को ज्ञापन, सख्त कार्यवाही की माग

मेहरूकला (अजमेर, राजस्थान/ बृजेश शर्मा) मेहरुकला में सुअरों से परेशान ग्रामीणों ने सुअर पालकों के खिलाफ चिकित्सा मंत्री व सावर थाना प्रभारी को दिया ज्ञापन।सुअरों द्वारा फसलें चौपट करने पर नाराजगी जताते हुए कार्यवाही की की मांग। सावर थाना क्षेत्र के मेहरुकला में हो रही फसलों की तबाही को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने चिकित्सा मंत्री डा रघु शर्मा के नाम व थाना प्रभारी की दिया ज्ञापन। 
पंचायत समिति सदस्य कैलास देबी जेन के प्रतिनिधि राजेन्द्र कुमार जैन पूर्व सरपंच सुरेश मीणा के सानिध्य में सेकड़ो ग्रामीणों ने राजस्थान सरकार के चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा के नाम जिला परिषद सदस्य रोहित शर्मा को व थाना प्रभारी लष्मीनारायन गुर्जर को ज्ञापन देकर बताया कि मेहरुकला निवासी हीरा लाल हरिजन व राधेश्याम हरिजन ने भारी तादाद में सूअर पाल रखे है।उनके सुअर गांव में जहाँ एक और लोगो के मकानों में घुसकर परेसान करते है 
वही सुअरों के झुंड खेतो में खड़ी फसलों में घुसकर फसल को खा जाते है।गरीब तबके के किसान लोग कड़ी मेहनत से फसल को तैयार करते है।लेकिन सुअर उसी फसल को तबाह कर देते है।जिससे किसानों को भारी नुकसान होने से उनकी कमर टूट रही है।ज्ञापन में बताया गया कि खेतो में फसल के नुकसान को लेकर दोनों सुअर पालको को बोलने जाते है तो वे लड़ाई झगड़ा मारपीट करते है।और पुलिस में झूठी रिपोर्ट देकर मुकदमा दर्ज करवाने के लिए परेशान करते है।बाद में पैसे लेकर मामले में राजीनामा करते है।
आक्रोशित ग्रामीणों ने  चिकित्सा मंत्री व थाना प्रभारी  से परेशान करने वाले दोनों लोगो के खिलाफ  कार्यवाही करते हुए उन्हें पाबंद करने की मांग की। साथ ही कार्यवाही नही होने की स्थिति में उग्र आंदोलन करने की भी चेतावनी दी।थाना प्रभारी लक्ष्मीनारायन गुर्जर ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि मामले में निष्पक्ष कार्यवाही की जाएगी।